News Narmadanchal

विशाल यादव बोले- नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री की पत्नी भी कर रही भ्रष्टाचार

जदयू  नेता अशोक चौधरी

जदयू  नेता अशोक चौधरी

Bank Fraud Case: राजद बांका जिलाध्यक्ष विशाल यादव ने बिहार जदयू कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी की पत्नी पर लगे भ्रष्टाचार के मामले को लेकर ट्वीट के जरिये नीतीश कुमार सरकार को घेरा है। विशाल यादव ने रविवार को ट्वीट कर लिखा कि नीतीश कुमार सरकार में मंत्री तो मंत्री उनकी बीवी भी करे भ्रष्टाचार कर रही हैं। वहीं विशाल यादव ने आरोप लगाया कि इनके एक ‘मुकुटमनी’ मंत्री अशोक चौधरी तो सीएम नीतीश कुमार से भी एक कदम आगे निकल गये हैं। उनकी धर्मपत्नी पर बैंकों से करोड़ों का धोखाधड़ी का आरोप है। राजद नेता विशाल यादव ने कहा कि अशोक चौधरी इसे भ्रष्टाचार नहीं मानते है। इस पर अशोक चौधरी का कहना है कि बीवी का भ्रष्टाचार इट्स नॉट ए बिग डील ‘itsNot a big deal’।

अशोक चौधरी की पत्नी के खिलाफ ये धोखाधड़ी का मामला

वहीं मामले को लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें जदयू नेता अशोक चौधरी अपनी पत्नी के खिलाफ लगे बैंकों से धोखाधड़ी किये जाने के मामले को स्वीकार कर रहे हैं। अशोक चौधरी की पत्नी के खिलाफ बैंकों से धोखाधड़ी के मामले को सीबीआई ने चारशिट किया था। पत्नी के खिलाफ बैंक धोखाधड़ी के मामले को लेकर जदयू नेता अशोक चौधरी हाईकोर्ट गये। जहां पर जदयू नेता अशोक चौधरी की पत्नी को बैंक धोखाधड़ी के मामले में बरी किया गया है। अब इस मामले को लेकर सीबीआई उच्चतम न्यायालय पहुंच गई। उच्चतम न्यायालय में अशोक चौधरी की पत्नी को लेकर दिये गये फैसले को रद्द कर दिया गया है। अब यह मामला उच्चतम न्यायालय में अंडर ट्रायल है। जिस पर जदयू नेता अशोक चौधरी का कहना है कि वो इस मामले को लेकर उच्चतम न्यायालय में लड़ेंगे।

Bank Fraud Case: राजद बांका जिलाध्यक्ष विशाल यादव ने कहा कि बिहार की नीतीश कुमार सरकार में मंत्री तो मंत्री उनकी पत्नी भी भ्रष्टाचार कर रही हैं।[#item_full_content]

Related Articles