News Narmadanchal

वीरु की बैठक में गेंदबाजों की क्लास.. ये आरसीबी के गेंदबाज तो बड़े इंटरटेनर हैं…..

Class of bowlers in the meeting of Veeru .. These RCB bowlers are big entertainers .....

नयी दिल्ली/बिच्छु डॉट कॉम। आईपीएल में यूं तो रोमांच अपने चरम पर है…. चंद दिनों के अंदर ही दो मैच सुपर ओवर में जा चुके हैं….. लेकिन इससे परे वीरेंद्र सहवाग की क्लास का भी अपना एक अलग ही मजा है…… मुंबई और आरसीबी के बीच हुए मैच में आरसीबी के डेथ ओवर गेंदबाजों की कंबल पिटाई पर वीरू ने बेहतरीन तंज मारते हुए कहा है कि ये आरसीबी के गेंदबाज तो बड़े इंटरटेनर हैं। इंटरटनेमेंट चाहिए तो इन पर भरोसा करो। इंडियन प्रीमियर लीग में अपने पहले खिताब के लिए जुटी विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने चार बार की विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ टाई मैच खेला। दोनों टीमों ने निर्धारित ओवरों में 201 रनों का स्कोर बनाया। इसके बाद मैच का नतीजा सुपर ओवर में निकला जिसमें आरसीबी ने बाजी मारी और मुकाबले को अपने नाम कर लिया। इस मैच में पहले खेलते हुए विराट कोहली की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 201 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद 202 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस ने भी पूरी तरह से मैच जीतने के लिए जोर लगा दिया। मुंबई ने इसके जवाब में आरसीबी की लचर फील्डिंग और खराब डेथ बॉलिंग का फायदा उठाकर आखिरी चार ओवर में 80 रन जोड़कर पांच विकेट पर 201 रन बनाए और मैच को सुपर ओवर तक पहुंचाया। बेंगलोर के गेंदबाजों के आखिरी ओवरों में काफी रन जुटाने पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें मजेदार अंदाज में ट्रोल किया है।वीरेंद्र सहवाग ने अपने कार्यक्रम वीरू की बैठक में एक समय जीत की कगार पर पहुंचने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के गेंदबाजों के अंतिम ओवरों में रन लुटाने पर काफी मजे लिए। उन्होंने कहा कि, जिंदगी में अगर इंटरटेनमेंट चाहिए तो किसी चीज पर भरोसा करो या न करो लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की डेथ बोलिंग पर भरोसा जरूर करो। क्योंकि जीते हुए मैच को ये सुपर ओवर तक ले जाते हैं। खैर, चीकू की टीम यह मैच जीत गई पिछले साल की चैम्पियन के खिलाफ। इस मैच में मुंबई इंडियंस की पारी के 16 ओवरों के बाद टीम का स्कोर 122-4 था। इस समय ईशान किशन और खतरनाक कीरोन पोलार्ड बल्लेबाजी कर रहे थे। यहां से मुंबई को जीतने के लिए 24 गेंदों में 80 रनों की जरूरत थे। इतनी गेंदों में इतने रन बनाना कभी आसान नहीं होता। यहां पर पारी का 17वां ओवर डालने आए एडम जाम्पा के ओवर में किशन और पोलार्ड ने 27 रन बटोरे जबकि अगले ओवर में चहल के 22 रन बने। यानी दो ओवरों में ही 49 रन बन गए। यहां से मुंबई को जीतने के लिए 12 गेंदों पर 31 रन चाहिए थे। नवदीप सैनी ने 19वां ओवर डालते हुए 12 रन दिए। आखिरी ओवर में जीतने के लिए 19 रन चाहिए थे जिसे पोलार्ड और ईशान किशन ने मिलकर बना लिया। किशन हालांकि दुर्भाग्शाली रहे और मात्र 1 रन से शतक से चूक गए।

The post वीरु की बैठक में गेंदबाजों की क्लास.. ये आरसीबी के गेंदबाज तो बड़े इंटरटेनर हैं….. appeared first on Bichhu.com.

नयी दिल्ली/बिच्छु डॉट कॉम। आईपीएल में यूं तो रोमांच अपने चरम पर है…. चंद दिनों के अंदर ही दो मैच सुपर ओवर में जा चुके हैं….. लेकिन इससे परे वीरेंद्र सहवाग की क्लास का भी अपना एक अलग ही मजा है…… मुंबई और आरसीबी के बीच हुए मैच में आरसीबी के डेथ ओवर गेंदबाजों की
The post वीरु की बैठक में गेंदबाजों की क्लास.. ये आरसीबी के गेंदबाज तो बड़े इंटरटेनर हैं….. appeared first on Bichhu.com.

Related Articles