News Narmadanchal
शंघाई होम टेक्सटाईल प्रदर्शनी संपन्न; ऑनलाइन बिजऩेस मैचिंग सर्विसेज ट्रेंड में है

शंघाई होम टेक्सटाईल प्रदर्शनी संपन्न; ऑनलाइन बिजऩेस मैचिंग सर्विसेज ट्रेंड में है

शंघाई में हुए इंटर टेक्सटाइल शंघाई होम टेक्सटाइल में जुड़े 25,000 खरीददार

शंघाई में हुए इंटर टेक्सटाइल शंघाई होम टेक्सटाइल्स का 26 वां संस्करण सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। इस साल हुए फेयर में कुल 643 प्रदर्शकों ने भाग लिया था। इसके अलावा फेयर में लगभग 25,000 से अधिक खरीददारों को आकर्षित किया गया था। मौजूदा समय के हालातों को देखते हुए फेयर सप्लायर्स और बायर्स को जोडऩे के लिए एक आदर्श मंच बना था।

इस फेयर के आयोजन का मुख्य उद्देश्य अंतरराष्ट्रीय यात्रा प्रतिबंधों के चलते दुनिया भर के आपूर्तिकर्ताओं और खरीदारों के बीच व्यापारिक आदान-प्रदान की सुविधा के लिए एक मंच प्रदान करना था। फेयर में लाइव-स्ट्रीम उत्पाद प्रस्तुतियों और रियल चैट के माध्यम से 50 से अधिक देशों और क्षेत्रों के 60 प्रदर्शकों से 200 से भी ज्यादा खरीददार जुड़े थे।

सुजौ रफांग टेक्सटाइल टेक्नोलॉजी लिमिटेड के बिजनेस मैनेजर यू कियान रू ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि, ऑनलाइन हुए इस फेयर ने काफी खरीददारों को आकर्षित किया था। ऑनलाइन फेयर की वजह से हम खरीददारों को अपनी नई प्रोडक्ट्स और डिजाइन कॉन्सेप्ट्स को आसानी से बता पाए।

साउथ अफ्रीका से ऑनलाइन फेयर में जुड़े आजम उस्मान नाम के व्यापारी ने बताया कि, उन्हें ऑनलाइन फेयर में काफी अच्छा लगा। उन्होंने फेयर में बहुत सारे गुणवत्ता वाले फर्नीचरों और सजावटी कपड़ों के प्रदर्शकों को देखा।

इसके अलावा अन्य भी कई उत्पादकों और खरीददारों ने फेयर के बारे में अपनी सकारात्मक राय दी है। शंघाई में हुए इस इंटर टेक्सटाइल फेयर से प्रदर्शकों ने खरीददारों को यह आश्वासन दे दिया है कि इस मुश्किल समय में भी वह अपनी सेवा प्रदान करने के लिए तत्पर है।

शंघाई में हुए इंटर टेक्सटाइल शंघाई होम टेक्सटाइल में जुड़े 25,000 खरीददार शंघाई में हुए इंटर टेक्सटाइल शंघाई होम टेक्सटाइल्स का 26 वां संस्करण सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। इस साल हुए फेयर में कुल 643 प्रदर्शकों ने भाग लिया था। इसके अलावा फेयर में लगभग 25,000 से अधिक खरीददारों को आकर्षित किया गया था। मौजूदा समय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *