News Narmadanchal

शराब ठेकेदार से मारपीट, मांगे दो लाख

हरिभूमि न्यूज. जींद। गांव भाणा ब्राह्मण में शराब ठेकेदार के साथ मारपीट (Beating) करने तथा गांव में ठेका चलाने की एवज में दो लाख रुपये मांगने पर सदर थाना नरवाना पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ चौथ मांगने, मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

गांव बेलरखां निवासी पवन ने पुलिस (police) को दी शिकायत में बताया कि उसने गांव भाणा ब्राह्मण में शराब ठेका लिया हुआ है। बीती रात वह शराब ठेके में सेल्जमैन के साथ मौके पर मौजूद था। उसी दौरान शुभम व उसके साथी शराब ठेके में घुस आए और उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। शोर शराबा सुनकर कुछ अन्य लोग भी शराब ठेके पर पहुंच गए, जिन्होंने उसे शुभम व उसके साथियों की चंगुल से छुडाया।

पवन ने आरोप लगाया कि शुभम व उसके साथियों ने कहा कि अगर गांव में शराब ठेका चलाना है तो उसे दो लाख रुपये देने पड़ेंगे। अगर मांगी गई राशि उन्हें नहीं दी तो वे शराब के ठेके में आग लगा देंगे। मारपीट के दौरान उसकी सोने की चैन भी टूट गई। सदर थाना नरवाना पुलिस ने पवन की शिकायत पर गांव भाणा ब्राह्मण निवासी शुभम, अजय, संजय, राजेश तथा मक्खन के खिलाफ चौथ मांगने, मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सदर थाना नरवाना प्रभारी सोमबीर ढाका ने कहा कि ठेकेदार ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। जिसके आधार पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

गांव बेलरखां निवासी पवन ने पुलिस (police) को दी शिकायत में बताया कि उसने गांव भाणा ब्राह्मण में शराब ठेका लिया हुआ है। बीती रात वह शराब ठेके में सेल्जमैन के साथ मौके पर मौजूद था।

Related Articles