News Narmadanchal
शराब पीकर घर लौटने पर पिता ने लगाई फटकार, युवक ने कुएं में लगा दी छलांग

शराब पीकर घर लौटने पर पिता ने लगाई फटकार, युवक ने कुएं में लगा दी छलांग

रतलाम. शराब पीकर घर लौटने पर पिता ने बेटे को जमकर फटकार लगाई. पिता की फटकार से आहत युवक ने गुस्से में आकर कुएं में छलांग लगा दी. युवक की मौत हो गई है.घटना रतलाम शहर के ईश्वर नगर क्षेत्र की है. मृतक युवक का नाम अशोक मनामा बताया जा रहा है. युवक अशोक मनामा की माँ का कुछ दिन पूर्व ही देहांत हुआ है.

मृतक युवक अशोक मनामा शराब पीकर घर लौटा. शराब पीकर घर लौटने पर पिता ने जमकर लताड़ लगाई. पिता के लताड़ से आहत युवक ने कुएं में छलांग लगा दी. होमगार्ड जवानों ने 8 घंटे से अधिक रेस्क्यू के बाद शव को कुएं से बाहर निकाला. दीनदयाल थाना पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विस्तृत विवेचना में जुट चुकी है.

शराब पीकर घर लौटने पर पिता ने बेटे को जमकर फटकार लगाई. पिता की फटकार से आहत युवक ने गुस्से में आकर कुएं में छलांग लगा दी. युवक की मौत हो गई है.घटना रतलाम शहर के ईश्वर नगर क्षेत्र की है. मृतक युवक का नाम अशोक मनामा बताया जा रहा है. युवक अशोक मनामा की माँ का कुछ दिन पूर्व ही देहांत हुआ है. मृतक युवक अशोक मनामा शराब पीकर घर लौटा. शराब पीकर घर लौटने पर पिता ने जमकर लताड़ लगाई. पिता के लताड़ से आहत युवक ने कुएं में छलांग लगा दी. होमगार्ड जवानों ने 8 घंटे से अधिक रेस्क्यू के बाद शव को कुएं से बाहर निकाला. दीनदयाल थाना पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विस्तृत विवेचना में जुट चुकी है.[#item_full_content]

Related Articles