News Narmadanchal

शादी का झांसा देकर युवती से ज्यादती करने वाले सबइंजीनियर पर मामला दर्ज

mp03.in संवाददाता भोपाल 

शादी का झांसा देकर युवती से दो सालों तक शारीरिक संबंध बनाने वाले सबइंजीनियर के खिलाफ पुलिस ने ज्यादती का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया है।
निशातपुरा पुलिस के अनुसार  19 वर्षीय युवती वर्तमान में छोला मंदिर इलाके में रहती है, जोकि बारहवीं कक्षा तक पढ़ी है। पूर्व में वह निशातपुरा इलाके में किराए के मकान में रहती थी। यहीं उसकी पहचान नवीबाग के एक सरकारी दफ्तर के सबइंजीनियर अंजनी शरण से हुई थी। पिछले साल पीड़िता ने अपना जब अपना घर बदल दिया, जिसके बाद दोनों का मिलना बंद हो गया। कुछ दिनों बाद ही अंजनिशरण ने पीड़िता के इलाके की एक कालोनी स्थित माई इनक्लेव अपार्टमेंट में एक घर किराए पर ले लिया। वह युवती को मिलने के लिए इसी घर में बुलाने लगा। पिछले सात महीने से वह शादी का झांसा देते हुए युवती के साथ ज्यादती कर रहा था। युवती के परिजनों को जब दोनों के संबंध के बारे में पता चला तो उन्होंने सब अंजनिशरण से शादी करने को कहा। शादी की बात सुनते ही वह ना-नुकर करने लगा। उसने कई बार युवती से शादी की बात पर विचार करने के लिए समय मांगा लेकिन शादी करने को तैयार नहीं हुआ। कल युवती ने परिजनों के साथ थाने जाकर मामले की शिकायत कर दी। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी को देर रात गिरफ्तार कर लिया।
परिजनोंं ने की सीएम हेल्पलाइन में शिकायत
परिजन सोमवार रात निशातपुरा थाने में शिकायत करने पहुंचे थे। उनका आरोप है कि उनकी एफआईआर दर्ज करने में देरी की रही थी, उन्होंने जब सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की तब पुलिस ने आनन-फानन में प्रकरण दर्ज कर लिया। पीडि़ता ने अभी तक अपना मेडिकल नहीं कराया है। इधर पुलिस का कहना है कि पीडि़ता का आवेदन लेने के बाद तुरंत ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई। सीसीटीएनएस के जरिए प्रकरण दर्ज होने में टाइम लगता है, पीडि़ता के परिजनों ने इस देरी को टालमटोली समझते हुए ही सीएम हेल्पलाइन में शिकायत कर दी।

The post शादी का झांसा देकर युवती से ज्यादती करने वाले सबइंजीनियर पर मामला दर्ज first appeared on MP03.in.

mp03.in संवाददाता भोपाल  शादी का झांसा देकर युवती से दो सालों तक शारीरिक संबंध बनाने
The post शादी का झांसा देकर युवती से ज्यादती करने वाले सबइंजीनियर पर मामला दर्ज first appeared on MP03.in.

Related Articles