News Narmadanchal

शिवराज के मंत्री का नया अंदाज, वोटरों को लुभाने कर डाली बैटिंग

भाजपा प्रत्याशी एवं मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर चुनाव प्रचार का अनोखा स्टाइल, जिसने कांग्रेस प्रत्याशी को भी चौकाया।

ग्वालियर, बिच्छू डॉट कॉम। जहां चुनाव नजदीक आते है, प्रत्याशियों के फुरर्सत के क्षण नदारत हो जाते है। लेकिन ग्वालियर विधानसभा के चुनाव प्रत्याशी एवं मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को अपनी या तो अपनी जीत इतनी आसा लग रही है कि वे बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने में व्यस्त है। या हमेशा अपने अजब कामों और नाले-नालियों की सफाई के लिए पहचाने जाने वाले ग्वालियर विधानसभा सीट से बीजेपी के संभावित प्रत्याशी कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर प्रचार भी अलग अंदाज में कर रहे हैं। जनसंपर्क के दौरान कभी वो बच्चों के साथ फुटबाल-क्रिकेट खेलते हैं, तो कभी मजदूर के पैरों में सिर रखकर आशीर्वाद मांग रहे हैं। कांग्रेस ने इसे वोट हासिल करने का हथकंडा बताया तो वहीं मंत्री ने कहा वो जमीनी नेता हैं और उनका अंदाज ऐसा ही रहता है। यह उनका मतदाताओं को लुभाने का हरफनमौला अंदाज है, लेकिन जब प्रद्युम्न सिंह से पूछा तो उन्होंने बतायाकि वह क्षेत्र की जनता से दिल से जुड़े हैं। इसलिए जनता उन्हें सिर पर बिठाए या जमीन पर। वे अंतिम घड़ी तक सदैव जनता की सेवा को तत्पर रहेंगे।
बच्चों के साथ फुटबॉल तो कभी क्रिकेट:
मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर विधानसभा सीट से बीजेपी के संभावित उम्मीद्वार हैं। नाम की घोषणा होने से पहले ही वो जोर-शोर से प्रचार में लगे हुए हैं। रोजाना सुबह आठ बजे से दोपहर 2 बजे तक तोमर अपने इलाके में प्रचार के लिए निकलते हैं। पिछले तीन दिन के जनसंपर्क पर नजर डालें तो तोमर पहले दिन इंटक मैदान पहुंचे। वहां बच्चे फुटबॉल खेलते नजर आए। मंत्रीजी भी बच्चों के साथ फुटबॉल खेलने लगे। दूसरे दिन मलगढा इलाके में प्रद्युम्न सिंह तोमर ने मकान निर्माण में लगे मजदूर को देखा तो मजदूर का माला पहनाकर स्वागत किया और फिर उसके पैरों में अपना सिर रखकर आशीर्वाद लिया। सोमवार शाम को विजयनगर इलाके में जनसंपर्क के दौरान मंत्री जी पार्क में पहुंच गए और नन्हे बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने लगे।
कांग्रेस ने कसा तंज, मंत्री बोले- मैं जमीनी आदमी हूं
प्रद्युम्न सिंह तोमर पर कांग्रेस का कहना है कि मंत्री ने काम नहीं किया। उनके इलाके में गंदा पानी, खराब सड़कें, बिजली कटौती, जेसी मिल मजदूरों का विस्थापन जैसी समस्याएं बरकरार हैं। अब मंत्री को हार का डर है, इसलिए मतदाताओं को बरगलाने के लिए अब वो नौटंकी कर रहे हैं। इस पर तोमर का कहना है मैं जमीनी नेता हूं। अपनी जनता के दुख दर्द में हमेशा साथ खड़ा रहता हूं। चुनाव जीतने और मंत्री बनने के तुरंत बाद नालियों की सफाई की। सड़कें साफ कीं। आधी रात में लोगों के पास जाकर पानी की समस्या जानी। कांग्रेस खुद भी ऐसे काम करके दिखाए, जनता जानती है कौन उनका सच्चा जनप्रतिनिधि होगा।

The post शिवराज के मंत्री का नया अंदाज, वोटरों को लुभाने कर डाली बैटिंग appeared first on Bichhu.com.

ग्वालियर, बिच्छू डॉट कॉम। जहां चुनाव नजदीक आते है, प्रत्याशियों के फुरर्सत के क्षण नदारत हो जाते है। लेकिन ग्वालियर विधानसभा के चुनाव प्रत्याशी एवं मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को अपनी या तो अपनी जीत इतनी आसा लग रही है कि वे बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने में व्यस्त है। या हमेशा अपने अजब कामों
The post शिवराज के मंत्री का नया अंदाज, वोटरों को लुभाने कर डाली बैटिंग appeared first on Bichhu.com.

Related Articles