News Narmadanchal
श्मशान घाट के चौकीदार की तेजधार हथियार से हत्या

श्मशान घाट के चौकीदार की तेजधार हथियार से हत्या

हिसार। बीती शाम गंगवा गांव के श्मशान घाट परिसर में बने कमरे में अज्ञात बदमाशों ने संदिग्ध परिस्थितियों में चौकीदार की तेजधार हथियार से हमला (Attack) कर हत्या कर दी। हत्या के कारण अज्ञात हैं। मृतक के परिजनों ने लूट के इरादे से हत्या होने की बात कही है।

वारदात के बाद एसपी बलवान सिंह राणा ने घटनास्थल का मुआयना किया। बीती शाम गंगवा श्मशान घाट में करीब दो साल से चौकीदार तैनात लक्ष्मणदास चारपाई पर घायल अवस्था में मिला। गंगवा श्मशान गृह ट्रस्ट के प्रधान राजू अग्रवाल ने तुरंत इसकी सूचना चौकीदार के दामाद इंद्रा कॉलोनी निवासी अशोक कुमार को दी। अशोक के अनुसार उसका ससुर श्मशान घाट परिसर में बने कमरे में रह रहा था।

जब वह श्मशान घाट के कमरे पर पहुंचा तो मेन गेट का दरवाजा बंद था और लक्ष्मणदास के कमरे की कुंडी भी अंदर से लगी हुई थी। गेट का ताला और कमरे की कुंडी तोड़कर वह कमरे में पहुंचा जहां गले पर तेजधार हथियार से लक्ष्मण गंभीर अवस्था में मिला।

लक्ष्मण को पहले निजी अस्पताल ले जाया गया। बाद में नागरिक अस्पताल ले जाए जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक लक्ष्मण के दामाद अशोक ने बताया कि उसका पर्स खाली था और मोबाइल भी गायब मिला जो अब स्विच ऑफ आ रहा था।

लक्ष्मण हर समय 10-15 हजार रुपये अपने पास रखता था। वारदात के समय मिला पर्स बिल्कुल खाली था और लक्ष्मण का मोबाइल फोन भी नदारद था। जब उसने लक्ष्मण के फोन का नम्बर मिलाया तो वह स्विच ऑफ जा रहा था। घटना के बाद एसपी बलवान सिंह राणा ने दल-बल के साथ मौके का मुआयना की। पुलिस ने अशोक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

वारदात के बाद एसपी बलवान सिंह राणा (Balwan Singh Rana) ने घटनास्थल का मुआयना किया। बीती शाम गंगवा श्मशान घाट में करीब दो साल से चौकीदार तैनात लक्ष्मणदास चारपाई पर घायल अवस्था में मिला।

Related Articles