News Narmadanchal

श्रीगुरु तेग बहादुर खालसा कालेज में नेशनल वेबिनार

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रबंध अधीन चल रहे स्थानीय श्रीगुरु तेग बहादुर खालसा कालेज के कॉमर्स और मैनेजमेंट विभाग की तरफ से पंजाब कृषि पर आर्थिकता के लिए तीन कृषि कानूनों के प्रभाव विषय पर राष्ट्रीय वेबिनार करवाया गया। इसमें गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी से अर्थ शास्त्र के प्रोफेसर डा. रणजीत सिंह घूमन और पंजाबी यूनिवर्सिटी से अर्थशास्त्र के प्रोफेसर डा. केसर सिंह भंगू रू-ब-रू हुए। कालेज के प्रिंसीपल डा. जसवीर सिंह ने मुख्य मेहमानों का स्वागत करते हुए कहा कि ऐसे वेबिनार विद्यार्थियों और अध्यापकों के लिए बहुत लाभकारी होते हैं।

उन्होंने कहा कि कालेज का हमेशा यह लक्ष्य रहा है कि विद्यार्थियों को समय का साथी बनाने के लिए समय-समय पर ऐसे वेबिनार करवाए जाते हैं। इस मौके पर डा. मनजीत सिंह ने बताया कि इस वेबिनार में केंद्र सरकार की तरफ से कानून बनाए गए तीन खेती बिलों के पंजाब की कृषि और आर्थिकता पर पड़ने वाले प्रभावों के बारे में डा. रणजीत सिंह घूमन और डा. केसर सिंह भंगू की तरफ से अलग-अलग पहलुओं से जानकारी साझा की गई।

The post श्रीगुरु तेग बहादुर खालसा कालेज में नेशनल वेबिनार appeared first on Divya Himachal.

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रबंध अधीन चल रहे स्थानीय श्रीगुरु तेग बहादुर खालसा कालेज के कॉमर्स और मैनेजमेंट विभाग…
The post श्रीगुरु तेग बहादुर खालसा कालेज में नेशनल वेबिनार appeared first on Divya Himachal.

Related Articles