News Narmadanchal
सपना चौधरी ने Cute बेटे को दिया जन्म, शादी और प्रेग्नेंसी को रखा था सीक्रेट

सपना चौधरी ने Cute बेटे को दिया जन्म, शादी और प्रेग्नेंसी को रखा था सीक्रेट

सपना चौधरीसपना चौधरी

हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी मां बन गई है। उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उनके पति वीर साहू ने फेसबुक लाइफ के जरिए दी। एक तरफ ये गुडन्यूज पाकर जहां फैंस खुश है, तो वहीं कुछ फैंस हैरान भी है। क्योंकि सपना चौधरी ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर किसी को भी कानों-कान खबर नहीं होने दी। सपना और वीर साहू के डेटिंग खबरें तो सामने आती रहती थीं, लेकिन पुष्टि नहीं होने के कारण ठंडे बस्ते में चली जाती थी। लेकिन अब सीधे सपना चौधरी के मां बनने की खबर का खुलासा हुआ है।

मां बनने के साथ ही सपना (Sapna Choudhary) और वीर साहू की शादी के बारे में भी पता चला है। इस खबर के बाद से फैंस सपना को मां बनने पर बधाईयां दे रहे है। बताया जा रहा है कि दोनों चार साल से रिलेशन में थे। जिसके बाद इसी साल जनवरी में सपना ने हिसार के वीर साहू से शादी की थी। सपना अपनी शादी का ऐलान करना चाहती थी, लेकिन वीर के परिवार में किसी की मौत होने की वजह से उन्हें अपनी शादी को सीक्रेट रखना पड़ा।

सीक्रेट शादी करने के चलते लोगों ने सपना चौधरी और वीर साहू को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन वीर साहू ने फेसबुक लाइव के जरिए उन्हें करारा जवाब दिया। वीर साहू ने वीडियो के जरिए कहा- किसी की प्राइवेट लाइफ में दखल देना अच्छी बात नहीं है, हमने अपनी मर्जी से शादी की है, इससे किसी को ऐतराज नहीं होना चाहिए। आपको बता दें कि वीर साहू मशहूर सिंगर के साथ-साथ बेहतरीन एक्टर और राइटर भी है। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग उनके स्वैग पर फिदा है। वीर ने ‘थड्डी बड्डी’ गाने से अपने करियर की शुरूआत की थी।  

सपना चौधरी ने क्यूट बेटे को जन्म दिया है। शादी और प्रेग्नेंसी की बात सीक्रेट रखी थी। उन्होंने इसी साल जनवरी में सपना ने हरियाणा के एक्टर और सिंगर वीर साहू से शादी की थी।

Related Articles