News Narmadanchal
सपा MLC अमित यादव के फ्लैट में युवक का मर्डर, मचा हड़कंप

सपा MLC अमित यादव के फ्लैट में युवक का मर्डर, मचा हड़कंप

युवक मर्डर, फ़ोटो डेमो

युवक मर्डर, फ़ोटो डेमो

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) अमित यादव के फ्लैट में एक युवक की हत्या कर दी गयी है। जिसके बाद हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जिस युवक की एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में हत्या हुई है उसका नाम राकेश बताया जा रहा है। इस युवक की हत्या गोली मारकर की गई है।

यह वारदात हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में शुक्रवार देर रात की है। जानकारी अनुसार, बर्थडे पार्टी की दौरान फ्लैट में गोली चली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें अमित यादव शाहजहांपुर से सपा एमएलसी हैं। इस मामले के संबंध में पुलिस एक शख्स को हिरासत में लिया है। पुलिस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि गोली अवैध पिस्टल से चली है।

पुलिस जांच कर रही है कि घटना के समय विधायक मौके पर मौजूद थे या नहीं? जानकारी के लिए आपको बता दें कि लखनऊ में लगातार कई वारदातें पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई हैं। हाल ही में लखनऊ के पुलिस कमिश्नर को भी बदल दिया गया था।

यह वारदात हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में शुक्रवार देर रात की है। जानकारी अनुसार, बर्थडे पार्टी की दौरान फ्लैट में गोली चली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।[#item_full_content]

Related Articles