News Narmadanchal
सलमान खान के ड्राइवर समेत दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन में भाईजान

सलमान खान के ड्राइवर समेत दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन में भाईजान

कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। हर दिन चौंकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे है। आम लोग हो या फिर सेलेब्स, हर किसी के मन में कोरोना का डर जरुर है। कोरोना ने इंडस्ट्री के सितारों को निशाना बनाना भी शुरू कर दिया है। अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के ड्राइवर समेत दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हो गए है। इस बात की जानकारी जब सलमान खान को हुई तो उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया।

आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स के काम में काफी ज्यादा बिजी है। वो कई प्रोजेक्ट्स पर एक साथ काम कर रहे है। ऐसे में खुद को आइसोलेट करने के चलते उनके काम पर भी असर पड़ने वाला है। सलमान टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ को होस्ट कर रहे है। इसके अलावा वो अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग भी कर रहे थे। लेकिन आइसोलेट की वजह से माना जा रहा है कि उनके कामों पर प्रभाव पड़ने वाला है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते मार्च में लॉकडाउन लगाया गया था। जिसके बाद स्टेज के आधार पर अनलॉक किया गया और शर्तों के आधार पर फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग को मंजूरी दी गई। इससे पहले बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने कोरोना महामारी से जंग जीती। अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव थे। उन्होंने कोरोना को मात दी। इनके अलावा किरण कुमार, हिमानी शिवपुरी, करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां भी कोरोना की चपेट में आई थीं।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के ड्राइवर समेत दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हो गए है। इस बात की जानकारी जब सलमान खान को हुई तो उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया।

Related Articles