News Narmadanchal
सावधान….अब आने वाले हैं किंग्स के किंग क्रिस गेल….

सावधान….अब आने वाले हैं किंग्स के किंग क्रिस गेल….

Be careful .... now King Chris Gayle of Kings is coming ....

दुबई/बिच्छू डॉट कॉम। अच्छे प्रदर्शन के बावजूद पराजित हो रही प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन अब अपने सबसे प्रमुख बल्लेबाज क्रिस गेल को मैदान में उतारने के लिए बेताब है….. इसके लिए नीशम सहित कुछ और खिलाड़ियों की छुट्टी हो सकती है। क्रिस गेल को चेन्नई के खिलाफ मैच में मौका मिल सकता है. पंजाब की टीम में आज के मैच में एक नहीं बल्कि दो बदलाव देखने को मिलेंगे। इस आईपीएल में बहुत अच्छा खेलकर भी हारने वालों का टैग किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को मिल चुका है. पहले सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हारने के बाद किंग्स इलेवन 223 रन बनाकर भी राजस्थान के साथ जीत हासिल नहीं कर पाई. पिछले मैच में मुम्बई इंडियंस के खिलाफ किंग्स इलेवन के बल्लेबाज बिल्कुल नहीं चले.ऐसे में सवाल यही है कि क्या आज मैच में क्रिस गेल को मौका मिलेगा? इतने बड़े मैच विनर को क्यों बाहर बिठाया जा रहा है?

जानकारों का कहना है कि क्रिस गेल की फील्डिंग खराब है और इसलिए शायद उनको मौका नहीं दिया जा रहा है. लेकिन ऐसा ही अगर है तो उनको टीम में शामिल क्यों किया गया था ये सवाल उठना भी लाजमी है.टी20 फॉरमेट में गेल सबसे बड़े मैच विनर में से एक हैं. बैटिंग में गेल अगर 30…..40 गेंदों सामना करते हैं तो मैच का नतीजा बदलने की क्षमता रखते है. आईपीएल में गेल के नाम अब तक 326 छक्के मारने का रिकॉर्ड है और उन्होंने 151 की स्ट्राइक रेट और 41 कि एवरेज से 4484 रन बनाया है वो भी सिर्फ 125 मैचों में. सबसे बड़ी बात ये है कि आईपीएल में सबसे ज्यादा 6 शतक बनाने वाले खिलाड़ी भी क्रिस गेल ही हैं.अब सवाल ये है कि अगर कैरिबियाई बल्लेबाज को किंग्स इलेवन आज प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहेगी तो बाहर किया जा सकता है. जेम्स नीशम अब तक गेंदबाजी में पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. दो मैचों में 4-4 ओवर में उन्होंने 40 और 52 रन खर्च किए. एक मैच में सिर्फ 2 ही ओवर गेंदबाजी करने का मौका उनको मिला था.ऐसे में ईशान पोरेल जैसे प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज को टीम में शामिल कर नीशम को बाहर किया जा सकता है. वहीं करुण नायर की जगह पर क्रिस गेल को मौका मिल सकता है. नीशम और नायर प्लेइंग इलेवन के बाहर रहते हैं तो ईशान पोरेल और क्रिस गेल खेल सकते है. ऐसी स्थिति में 4 विदेशी क्रिकेटर चुनने में भी टीम को कोई दिक्कतें नहीं होगी। 

The post सावधान….अब आने वाले हैं किंग्स के किंग क्रिस गेल…. appeared first on Bichhu.com.

दुबई/बिच्छू डॉट कॉम। अच्छे प्रदर्शन के बावजूद पराजित हो रही प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन अब अपने सबसे प्रमुख बल्लेबाज क्रिस गेल को मैदान में उतारने के लिए बेताब है….. इसके लिए नीशम सहित कुछ और खिलाड़ियों की छुट्टी हो सकती है। क्रिस गेल को चेन्नई के खिलाफ मैच में मौका मिल सकता है. पंजाब
The post सावधान….अब आने वाले हैं किंग्स के किंग क्रिस गेल…. appeared first on Bichhu.com.

Related Articles