News Narmadanchal
सिद्धिविनायक मंदिर श्रद्धालुओं के लिए सोमवार से खुल रहा, प्रतिदिन 1000 भक्तों को प्रवेश

सिद्धिविनायक मंदिर श्रद्धालुओं के लिए सोमवार से खुल रहा, प्रतिदिन 1000 भक्तों को प्रवेश

कोरोना वायरस की वजह से बंद हुए सिद्धिविनायक मंदिर के द्वार सोमवार से खुलने जा रहे हैं। मंदिर के अध्यक्ष आदेश बांडेकर ने कहा कि सोमवार सुबह 7 बजे से भक्त मंदिर में गणपति के दर्शन कर सकेंगे।मिली जानकारी के अनुसार, दर्शन करने के लिए श्रद्धालुओं का अपना स्लॉट सिद्धिविनायक मंदिर के एप पर बुक करना होगा। पहले दिन 1 हजार श्रद्धालु दर्शन कर सकेंगे।

इसके लिए लोगों को क्यूआर कोड भी दिया जा चुका चुका है। मंदिर में दर्शन करने आने वाले श्रद्धालुओं को राज्य सरकार के द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करना होगा। वरिष्ठ नागरिकों से मंदिर न आने की अपील की गई है। वहीं बुजुर्ग और बच्चों के लिए मंदिर के एप पर वर्चुअल दर्शन की व्यवस्था की गई है।

बता दें कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने 16 नवंबर यानी सोमवार से शर्तों के साथ महाराष्ट्र के मंदिर और तमाम धार्मिक संस्थान खोलने की घोषणा की है। सिद्धिविनायक में प्रवेश से पहले लोगों के बॉडी टेंपरेचर की जांच होगी। बिना मास्क के मंदिर में किसी को प्रवेश नहीं दिया जाएगी। साथ ही लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के नियम भी ध्यान रखने होंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, दर्शन करने के लिए श्रद्धालुओं का अपना स्लॉट सिद्धिविनायक मंदिर के एप पर बुक करना होगा। पहले दिन 1 हजार श्रद्धालु दर्शन कर सकेंगे।

Related Articles