News Narmadanchal
सुकमा : छात्रावासकर्मी की करंट लगने से मौत, विद्युत विभाग के कर्मचारियों की कर रहा था मदद

सुकमा : छात्रावासकर्मी की करंट लगने से मौत, विद्युत विभाग के कर्मचारियों की कर रहा था मदद

सुकमा। बालक छात्रावास में पदस्थ चपरासी की करंट लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह तार जोड़ने में विद्युत विभाग के कर्मचारियों का सहयोग कर रहा था। तभी किसी ने ट्रांसफार्मर से लाइन चालू कर दी और उसकी मौत हो गई।

मामला छिन्दगढ़ ब्लाक के अंतर्गत कुकानार थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत डोलेरास का है, जहां निवासी महादेव मुचकी की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक के परिजन देवाराम का कहना है कि विद्युत विभाग के कर्मचारियों के कहने पर महादेव मुचकी उनके सहयोग के लिए टूटे हुए बिजली के तार को जोड़ने के लिए गया हुआ था। तार को जोड़ने में वह विद्युत विभाग के कर्मचारियों का सहयोग कर रहा था। किसी ने ट्रांसफार्मर से लाइन चालू कर दी, जिसकी वजह से महादेव मुचकी की मौके पर ही मौत हो गई।

महादेव छिंदगढ़ बालक छात्रावास में चपरासी के पद पर कार्यरत था और नाइट ड्यूटी होने के चलते वह दिन में अपने घर पर था। वह विद्युत विभाग के कर्मचारियों के सहयोग के लिए चला गया और विद्युत करंट लगने से उसकी मौत हो गई। उसके घर में उसकी बुजुर्ग माँ, पत्नी और 2 बच्चों का एकलौता सहारा महादेव था, जो अब इस दुनिया में नहीं रहा। महादेव के मृत्यु के बाद पूरे परिवार में शोक की लहर है। 

तार जोड़ते समय किसी ने ट्रांसफार्मर से लाइन चालू कर दी और उसकी मौत हो गई। पढ़िए पूरी खबर-

Related Articles