News Narmadanchal
सुरक्षा घेरे में बंधक हैं आईपीएल के धुरंधर……बायो बबल से बाहर निकले तो एक करोड़ जुर्माना….

सुरक्षा घेरे में बंधक हैं आईपीएल के धुरंधर……बायो बबल से बाहर निकले तो एक करोड़ जुर्माना….

IPL is hostage in the security circle… When it comes out of bio bubble, it fined one crore….

दुबई/बिच्छू डॉट कॉम। कोविद 19 की तमाम रुकावटों के बावजूद शुरू होने वाले आईपीएल के धमाल में खिलाड़ियों को बेहद सुरक्षा के बंदोबस्त के साथ खेलने का अवसर मिल रहा है….. खिलाड़ियों और टीमों के लिए एक बायो बबल तैयार किया गया है… और सख्त हिदायत है कि अगर किसी ने इसका उल्लंघन किया तो एक करोड़ जुर्माने के साथ तमाम अन्य दंडात्मक कार्रवाईयां भी हो सकती हैं। बीसीसीआई ने भाग लेने वाली सभी आठ फ्रैंचाइजी टीमों को चेतावनी दी है कि ‘बायो-बबल’ से अनधिकृत रूप से बाहर जाने पर खिलाड़ी को छह दिन के क्वॉरंटीन में जाना होगा और एक करोड़ रुपये का भारी-भरकम जुर्माना भरना पड़ सकता है। इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान ‘बायो-बबल’ से उल्लंघन पर खिलाड़ी को टूर्नमेंट से बाहर होना पड़ सकता है और उनकी टीमों के एक करोड़ रुपये का भारी जुर्माना भरने के अलावा टेबल में पॉइंट भी काटे जा सकते हैं। बीसीसीआई ने भाग लेने वाली सभी आठ फ्रैंचाइजी टीमों को चेतावनी दी है कि ‘बायो-बबल’ से अनधिकृत रूप से बाहर जाने पर खिलाड़ी को छह दिन के क्वॉरंटीन में जाना होगा।अगर ऐसा दूसरी बार होता है तो एक मैच का बैन लगाया जाएगा और तीसरी बार उल्लघंन करने पर उस खिलाड़ी को टूर्नमेंट से बाहर कर दिया जाएगा और उसकी जगह टीम को कोई और खिलाड़ी भी नहीं मिलेगा।खिलाड़ियों को दैनिक स्वास्थ्य पासपोर्ट पूरा नहीं करने, जीपीएस ट्रैकर नहीं पहनने और निर्धारित कोरोना जांच समय पर नहीं करवाने पर 60 हजार रुपये के करीब का जुर्माना देना पड़ सकता है। यही नियम परिवार के सदस्यों और टीम अधिकारियों के लिए भी हैं।भारत में लगातार बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए इस साल आईपीएल का 13वां एडिशन यूएई में खेला जा रहा है। बीसीसीआई ने सभी के लिए बायो-सिक्योर बबल तैयार किया है।

The post सुरक्षा घेरे में बंधक हैं आईपीएल के धुरंधर……बायो बबल से बाहर निकले तो एक करोड़ जुर्माना…. appeared first on Bichhu.com.

दुबई/बिच्छू डॉट कॉम। कोविद 19 की तमाम रुकावटों के बावजूद शुरू होने वाले आईपीएल के धमाल में खिलाड़ियों को बेहद सुरक्षा के बंदोबस्त के साथ खेलने का अवसर मिल रहा है….. खिलाड़ियों और टीमों के लिए एक बायो बबल तैयार किया गया है… और सख्त हिदायत है कि अगर किसी ने इसका उल्लंघन किया तो
The post सुरक्षा घेरे में बंधक हैं आईपीएल के धुरंधर……बायो बबल से बाहर निकले तो एक करोड़ जुर्माना…. appeared first on Bichhu.com.

Related Articles