News Narmadanchal
सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए 2 अक्टूबर को भूख हड़ताल का ऐलान, राजघाट पर जुटेंगे लोग

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए 2 अक्टूबर को भूख हड़ताल का ऐलान, राजघाट पर जुटेंगे लोग

सुशांत सिंह राजपूतसुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जब से ड्रग का एंगल सामने आया है, तब से सुशांत के लिए उठ रही न्याय की आवाज धीमी होती चली जा रही है। ये केस अब नया मोड़ लेते हुए फिल्म इंडस्ट्री की परतें खोल रहा है। ऐसे में सुशांत के लिए न्याय की मांग अब फीकी पड़ती जा रही है। न्याय की मांग की आवाज को फिर से बुलंद करने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त एक नया कदम उठाने जा रहे है। सुशांत के दोस्त गणेश हिवारकर, जो मशहूर कोरियोग्राफर है। उन्होंने भूख हड़ताल करने का ऐलान किया है।

इसकी जानकारी गणेश हिवारकर ने एक पोस्ट के जरिए दी। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सबसे करीबी दोस्तों में से एक है। इस मामले को लेकर वो काफी सक्रिय है। न्याय की मांग को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने सुशांत के पूर्व स्टाफ मेंबर अंकित आचार्य के साथ मिलकर राजघाट पर भूख हड़ताल करने का फैसला लिया है। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने भूख हड़ताल करने की तारीख का ऐलान किया।

पोस्ट में गणेश हिवारकर ने बताया कि वो दो अक्तूबर यानी गांधी जयंती वाले दिन सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए भूख हड़ताल करेंगे। गणेश हिवारकर ने पोस्ट में लिखा, ‘मैं और अंकित गांधी जयंती के दिन दो अक्टूबर से दिल्ली में भूख हड़ताल करने जा रहे हैं। हम एक अक्तूबर को सुबह 11 बजे दिल्ली पहुंचेंगे। हमें सफल भूख हड़ताल के लिए गांधीजी का आशीर्वाद चाहिए। इसलिए हम इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से राजघाट तक की पदयात्रा करेंगे, जिसमें सुशांत के फैंस हमारे साथ होंगे। इसके बाद हम दो अक्टूबर को भूख हड़ताल पर बैठेंगे। हमारी मीडिया से अपील है कि हमें सपोर्ट करें। अपने चैनल पर ये चलाएं। कई लोग सुशांत के लिए न्याय चाहते है। हमारा कोई और एजेंडा नहीं है, हम बस सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय चाहते है।’  

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए 2 अक्टूबर को भूख हड़ताल का ऐलान किया गया है। ये ऐलान सुशांत के बेहद करीबी दोस्त ने किया है। भूख हड़ताल के लिए लोग राजघाट पर जुटेंगे।

Related Articles