News Narmadanchal
सुशील मोदी बोले- मुझे 40 वर्षों में मिला बहुत कुछ, अब उनसे कार्यकर्ता का पद कोई नहीं छीन सकता

सुशील मोदी बोले- मुझे 40 वर्षों में मिला बहुत कुछ, अब उनसे कार्यकर्ता का पद कोई नहीं छीन सकता

भाजपा नेता सुशील मोदी

भाजपा नेता सुशील मोदी

Bihar Elections Results 2020: बिहार में नई सरकार के गठन की कवायद को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। पटना में आज दिनभर एनडीए के नेताओं की बैठकों का दौर जारी रहा। वहीं सियासी गलियारों में हलचल थी कि आज बिहार के डिप्टी सीएम पद के लिये एक बार फिर से सुशील मोदी का नाम तय हो जायेगा। लेकिन भाजपा और एनडीए की आज हुई बैठकों में ऐसा नहीं हो सका। बैठक में हिस्सेदारी निभाने के लिये दिल्ली से केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह आये।

पटना में बैठकों का दौर समाप्त होने के बाद भाजपा नेता सुशील मोदी ने कुछ मिले-झुले ट्वीट किये हैं। पहले ट्वीट के जरिये सुशील मोदी ने तारकेश्वर प्रसाद को भाजपा विधानमंडल के नेता के तौर पर चुने जाने की जानकारी दी है। साथ ही सुशील मोदी ने इसके लिये तार किशोर प्रसाद को बधाइयां भी दी हैं। सुशील मोदी ने अपने बधाई संदेश में लिखा कि तार किशोर प्रसाद को भाजपा विधानमंडल का नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर कोटिशः बधाई!

सुशील मोदी ने अन्य ट्वीट के जरिये रेणु देवी को भाजपा विधानमंडल की उपनेता चुने जाने की जानकारी दी है। सुशील मोदी ने साथ ही रेणु देवी को शुभकामनायें भी दी। सुशील मोदी ने बधाई संदेश में लिखा कि नोनिया समाज से आने वाली बेतिया से चौथी बार विधायक श्रीमति रेणु देवी के भाजपा विधानमण्डल दल के उप नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर हार्दिक बधाई!

सुशील मोदी ने अन्त में एक निराशाजनक ट्वीट भी किया है। सुशील मोदी ने लिखा कि भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा। वहीं सुशील मोदी ने कहा कि भविष्य में पार्टी की ओर से उनको जो भी ज़िम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करेंगे। वहीं सुशील मोदी ने कहा कि कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता है।

Bihar Elections Results 2020: भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में बहुत कुछ हासिल हुआ है। उन्होंने कहा कि आगे उन्हें जो जिम्मेवारी मिलेगी, उसका वो निर्वहन करेंगे। साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि कार्यकर्ता का पद उनसे कोई नहीं छीन सकता है।[#item_full_content]

Related Articles