News Narmadanchal
सूरत : ‘आइटम’ कह कर दो व्यक्तियों ने महिला पुलिस को छेड़ा, फिर जानें क्या हुआ

सूरत : ‘आइटम’ कह कर दो व्यक्तियों ने महिला पुलिस को छेड़ा, फिर जानें क्या हुआ

राज्य में बदमाशों का आतंक दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। अब सूरत में भी पुलिसकर्मी सुरक्षित नहीं दिख रहे हैं। क्योंकि31 दिसंबर को सूरत में एक महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें महिला एएसआई को छेडऩे के बाद अज्ञात बाइक सवार फरार हो गए। दोनों फिर दूसरी बार महिला को छेडऩे के लिए आए। तब पुलिस द्वारा दोनों को दबोच लिया गया। पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक सूरत में रात के कर्फ्यू के कारण 31 दिसंबर को किसी भी पार्टी के आयोजन को रोकने के लिए सूरत पुलिस द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी। तब सूरत के पूणा पुलिस थाने में कार्यरत लोकरक्षक स्मिता, एएसआई भूमि और कांस्टेबल गोपाल पूणा इलाके में स्थित रेशमा रो हाउस के ब्रिज निचे बंदोबस्त में तैनात थे।

(Photo Credit: news18.com)

उस समय एक मोपेड पर दो व्यक्ति एएसआई भूमि के पास पहुंचे और एएसआई की छेड़छाड़ की। जिसमें मोपेड के पीछे बैठे शख्स ने एएसआई से कहा ये मस्त आइटम तू कैसी है, तू मेरा क्या उखाड़ लेगी। इतना कहने के बाद दोनों शख्स मोपेड लेकर घटना स्थल से फरार हो गए। ड्यूटी पर मौजूद पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को पकडऩे की कोशिश की लेकिन दोनों भागने में सफल रहेï। वे पूणा पटिया की ओर भाग गए।

एक बार भागने में कामयाब होने के बाद दोनों शख्स फिर से एएसआई की छेड़छाड़ करने की योजना बनाई और दोनों शख्सों उस जगह आ गए जहाँ उन्होंने महिला एएसआई को पहले छेड़ा था। दूसरी बार जब दो शख्सों ने एक महिला एएसआई को छेड़ा तो पुलिसकर्मियों ने बाइक पर दो शख्सों का पीछा किया।

दूसरी ओर जब पूरी घटना की सूचना पुणा पुलिस स्टेशन के पीआई को दी गई, उन्होंने भी अपनी गाडी इन दोनों बाइक सवारों के पीछे दौड़ायी। महिला एएसआई की छेड़छाड़ करने वाले दोनों शख्सों को सिद्धेश्वर सोसायटी निकट से पकड़ा । पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दो शख्सों की पहचान जीतू सिंह राजपूत और गोविंद मेघवाल के रूप में की गई। एएसआई ने बाइकर के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी और पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

राज्य में बदमाशों का आतंक दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। अब सूरत में भी पुलिसकर्मी सुरक्षित नहीं दिख रहे हैं। क्योंकि31 दिसंबर को सूरत में एक महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें महिला एएसआई को छेडऩे के बाद अज्ञात बाइक सवार फरार हो गए। दोनों फिर दूसरी बार महिला को

Related Articles