News Narmadanchal
सूरत : चैन्नई के कारोबारी ने सैंकड़ों व्यापारियों को लगाया चूना, लेकिन ‌शिकायत के लिये सामने आये चंद

सूरत : चैन्नई के कारोबारी ने सैंकड़ों व्यापारियों को लगाया चूना, लेकिन ‌शिकायत के लिये सामने आये चंद

चेन्नई की तीन बैंकों को लोन लेने के बहाने कथित रूप से 500 करोड़ की चपत लगाने वाले चेन्नई के व्यापारी पलक दुरई ने सूरत के भी 300 से अधिक कपड़ा व्यापारियों को निशाना बनाया है। पीड़ित 45 व्यापारी मामले की शिकायत करने की तैयारी दिखाई हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भटार के एलबी सिनेमा में के पास शांति कुंज सोसाइटी में रहने वाले किशन बसंतलाल राठौड़ टेक्सटाइल मार्केट में श्रीपति साड़ी और श्रीनिधि सिल्क मिल नाम की दुकान चलाते हैं। सलाबातपुरा पुलिस स्टेशन में उन्होंने चेन्नई के गोल्ड पैलेस टेक्सटाइल के प्रोपराइटर पलक दुराई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पलक दुरई चेन्नई में बड़े पैमाने पर कपड़े का व्यापार और दलाली के कारोबार से जुड़ा है।

शिकायत के अनुसार सूरत के व्यापारियों से माल खरीदने के बाद समय पर पेमेंट देकर उनका विश्वास जीता था। इसके बाद किरण राठौड़ सहित अन्य व्यापारियों से वर्ष 2000 अब तक अलग-अलग क्वॉलिटी के माल मंगाए थे। इसका समय बीत जाने पर भी उसने पेमेंट नहीं दिया तब सूरत के व्यापारियों ने इसके खिलाफ शिकायत करने का मन बनाया और इनमें से किरण राठौड़ ने सलाबातपुरा पुलिस स्टेशन में चेन्नई के व्यापारी पलक बुराई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पीडित 300 व्यापारी लेकिन सामने सिर्फ 45 आए

बताया जा रहा है कि इसके पास सूरत के कथित रूप से 300 व्यापारियों की रकम फंसी है। इनमें से 45 व्यापारी शिकायत करना चाहते हैं। पुलिस सूत्रों से मिली अधिक जानकारी के अनुसार पलक दुरई और उसके टोली ने चेन्नई में तीन बैंकों को  500 करोड रूपए की चपत लगाई है। पुलिस कमिश्नर ने मामले की गंभीरता को समझते हुए सलाबातपुरा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत आर्थिक गुना निवारण शाखा को सौंप दी है।

चेन्नई की तीन बैंकों को लोन लेने के बहाने कथित रूप से 500 करोड़ की चपत लगाने वाले चेन्नई के व्यापारी पलक दुरई ने सूरत के भी 300 से अधिक कपड़ा व्यापारियों को निशाना बनाया है। पीड़ित 45 व्यापारी मामले की शिकायत करने की तैयारी दिखाई हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भटार के एलबी सिनेमा

Related Articles