News Narmadanchal
सूरत : मनपा मुख्यालय में अठवा जोन के सफाईकर्मी ने फिनाईल पीया

सूरत : मनपा मुख्यालय में अठवा जोन के सफाईकर्मी ने फिनाईल पीया

अधिकारी द्वारा प्रताडि़त किए जाने का आरोप लगाया

महानगरपालिका के सफाई कर्मचारी ने मनपा मुख्यालय में फिनाईल पीकर आत्महत्या का प्रयास किया था। अठवा जोन के कर्मचारी ने फिनाईल पीने से पुर्व अपनी जेब में रखी चिठ्टी में लिखा था की स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा प्रताडित किए जाने उच्च अधिकारियों को रजुआत करने पर भी कोई कार्यवाही न होने से आत्महत्या करने का आरोप था।

फिनाईल पीने वाले अठवा जोन के सफाई कर्मचारी ने युनियन के साथ पालिका आयुक्त को पिछले दिनों शिकायत की थी। शिकायत में आरोप लगाया था की अठवा जोन के गवीयर वीबीडीसी के अधिकारी दिलिप पटेल द्वारा सफाई कर्मचारियों को मानसिक रूप से प्रताडित किया जाता है।

पालिका के काम के अलावा अधिकारी अपने घर का और खेती का काम करवाता है। कर्मचारियों से पार्टी की मांग करता है जो पार्टी देता है उस कर्मचारी को सवेतन छुटटी देता है। जो पार्टी नही देता उस कर्मचारि को परेशान किया जाता है इस प्रकार का आरोप लगाया था।

महानगरपालिका मुख्यालय में आगर इस कर्मचारी ने फिनाईल पीकर आत्महत्या का प्रयास किया था। फिनाईल पीते हुए अन्य कर्मचारी तथा सिक्युरिटी गार्ड ने देख लेने पर तत्काल अन्य कर्माचारियों ने 108 एमब्युलेन्स को बुलाकर फिनाईल पिने वाले कर्मचारी को चिकित्सा के लिए अस्पताल में रवाना किया गया।

पालिका आयुक्त को शिकायत करने के बावजुद दिलिप पटेल पर कोई कार्यवाही नही होने के खिलाफ कर्मचारी ने फिनाईल पीकर आत्महत्या करने की चिट्टी जेब से मिली थी।

अधिकारी द्वारा प्रताडि़त किए जाने का आरोप लगाया महानगरपालिका के सफाई कर्मचारी ने मनपा मुख्यालय में फिनाईल पीकर आत्महत्या का प्रयास किया था। अठवा जोन के कर्मचारी ने फिनाईल पीने से पुर्व अपनी जेब में रखी चिठ्टी में लिखा था की स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा प्रताडित किए जाने उच्च अधिकारियों को रजुआत करने पर भी कोई

Related Articles