News Narmadanchal
सूरत : लव मेरेज के तीसरे दिन पत्नी को छोडा, ससुरालवालों ने मांगा दहेज

सूरत : लव मेरेज के तीसरे दिन पत्नी को छोडा, ससुरालवालों ने मांगा दहेज

20 लाख का दहेज मांगने पर महिला पुलिस थाने में शिकायत

लव मेरेज के तीसरे दिन ही दहजलोभी ससुरालवालों द्वारा परिणिता को प्रताडित करने का किस्सा सामने आया है। प्रेम लग्न करके घर में आयी बहु को तीसरे ही दिन घर से बाहर निकाल देने पर परिणीता ने पति सहित ससूरालवालों के खिलाफ पुलिस थाने शिकायत दर्ज करवायी।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वेसू क्षेत्र में रहनेवाले परिवार की 19 वर्षीय युवती का नवसारी के जय जागाणी के साथ प्रेमसंबंध था। युवती जय के साथ शादी करना चाहती थी मगर जय के परिवार के सदस्यों को यह मंजुर नही था। उसके बावजुद युवती और जय ने प्रेम विवाह कर लिया। प्रेम विवाह के बाद युवति पति जय के साथ नवसारी अजित सोसायटी में स्थित ससुराल गयी थी।

प्रेम विवाह कर घर में आयी बहु को पहले दिन ससूरालवालों ने मान सम्मान और आशीर्वाद दिया था। दुसरे दिन सास नेहा , ससुर निरज , जेठ जेठाणी ने जय को पत्नी छोडने के लिए कई बाते कही। जय भी माता पिता की बातों में आकर नव विवाहिता को छोडने के लिए तैयार हो गया। उसके बाद जय अपने घर से कही चला गया जो वापस नही आया। उसके बाद सास ससूर ने परिणीता से बोलचाल भी बंद कर दी। जय घर पर नही आने से परिणिता ने उसे मोबाईल पर संपर्क करने का प्रयास किया तो मोबाईल भी बंद था।

परिणिता जय को ढुंढने के लिए घर से बाहर जा रही थी तभी ससुरालवालों ने कहा कि तु जय के जीवन से निकल कर अपने रास्ते पर चली जा। सास की इस प्रकार धमकी के बाद मामा ससुर ने भी परिणिता से कहा ‌कि अगर तुझे जय के साथ रहना है तो 20 लाख रुपये का दहेज देना होगा तभी तुझे पति जय के साथ रहने दिया जायेगा। शादी के दो दिनों के बाद ही ससूरालवालों ने मानसिक रुप से प्रताडित करना और दहेज की मांग करने पर परिणिता त्रस्त होकर महिला पुलिस थाने में पति और ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

20 लाख का दहेज मांगने पर महिला पुलिस थाने में शिकायत लव मेरेज के तीसरे दिन ही दहजलोभी ससुरालवालों द्वारा परिणिता को प्रताडित करने का किस्सा सामने आया है। प्रेम लग्न करके घर में आयी बहु को तीसरे ही दिन घर से बाहर निकाल देने पर परिणीता ने पति सहित ससूरालवालों के खिलाफ पुलिस थाने

Related Articles