News Narmadanchal
सेवानिवृत पुलिसकर्मी को पहले दी गाड़ी में लिफ्ट, फिर नशीला पदार्थ सुंघा ले गए नकदी व एटीएम कार्ड

सेवानिवृत पुलिसकर्मी को पहले दी गाड़ी में लिफ्ट, फिर नशीला पदार्थ सुंघा ले गए नकदी व एटीएम कार्ड

हरिभूमि न्यूज. जींद। सेवानिवृत पुलिस कर्मी को नशीला पदार्थ सुंघा कार सवार युवकों ने सोने की अंगूठी, साढ़े चार हजार रुपये की नगदी, एटीएम कार्ड व अन्य सामान को छीन लिया और गांव अहिरका के निकट नरवाना रोड पर डालकर फरार हो गए।

सदर थाना पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर कार सवार अज्ञात चार युवकों के खिलाफ छीना झपटी, मारपीट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

अर्बन एस्टेट निवासी पुलिस से सेवानिवृत जगदीश ने (police) पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कार्यवश गांव लाखनमाजरा गया हुआ था। गत 12 नवम्बर रात को उसने घर आने के लिए कार में लिफ्ट ली थी। कार में चालक समेत चार लोग सवार थे। कुछ समय के बाद वह सुध बुध खो बैठा। जब उसे होश आया तो खुद को गांव अहिरका के निकट नरवाना रोड के साथ पड़ा पाया और उसे चोट लगी हुई थी।

4500 रुपये की नगदी, मोबाइल फोन, सोने की अंगूठी, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड समेत अन्य कागजात गायब थे। होश आने के बाद वह किसी तरह पटियाला चौंक पर पहुंचा और घटना के बारे में पुलिस तथा परिजनों को अवगत करवाया।

चोटो के कारण उसे सामान्य अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा। जगदीश ने आरोप लगाया कि कार सवार युवकों ने लिफ्ट देने के बाद कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया था। जिसके बाद वह अपनी सुध बुध खो बैठा। इस दौरान कार सवारों ने उसके साथ मारपीट भी की और नगदी, सोने की अंगूठी व अन्य सामान को छीन लिया।

सदर थाना पुलिस ने जगदीश की शिकायत पर कार सवार अज्ञात चार लोगों के खिलाफ छीना झपटी, मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सदर थाना के कार्यवाहक प्रभारी राममेहर ने बताया कि सेवानिवृत पुलिस कर्मी ने कार में लिफ्ट ली थी। जिसके बाद नशीला पदार्थ सुंघाकर वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। 

अर्बन एस्टेट निवासी पुलिस से सेवानिवृत जगदीश ने पुलिस (police) को दी शिकायत में बताया कि वह कार्यवश गांव लाखनमाजरा गया हुआ था। गत 12 नवम्बर रात को उसने घर आने के लिए कार में लिफ्ट ली थी।

Related Articles