News Narmadanchal
सैनिक की मां टूटा दांत लेेकर पहुंच गई पुलिस अधीक्षक के दरबार में, जानें फिर क्या हुआ

सैनिक की मां टूटा दांत लेेकर पहुंच गई पुलिस अधीक्षक के दरबार में, जानें फिर क्या हुआ

पीड़िता अंगूरी देवी अपना टूटा हुआ दांत दिखाती हुई। 

पीड़िता अंगूरी देवी अपना टूटा हुआ दांत दिखाती हुई। 

हरिभूमि न्यूज : कुरुक्षेत्र

थाना सदर के अंतर्गत गांव सिरसमा में एक युवक को सैनिक की मां का दांत तोड़ना महंगा पड़ गया। आरोप है कि युवक ने मामूली कहासुनी में सैनिक की मां पर हमला बोल दिया। इतना ही नहीं युवक व उसकी पत्नी ने सैनिक की मां के घर पर पत्थर भी मारे। पुलिस ने इस मामले में पहले मामूली धाराओं में केस दर्ज किया था।

सैनिक की मां जिससे संतुष्ट नहीं हुई और वह अपना टूटा हुआ दांत लेकर नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग के दरबार में पहुंची। पुलिस अधीक्षक के द्वारा संज्ञान लिए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी व एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

सिरसमा निवासी अंगूरी देवी ने पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में बताया कि 12 नवंबर को आरोपी विनोद उर्फ रिंकू व उसकी पत्नी का मेरे और मेरी पुत्रवधू के साथ बच्चों की बात को लेकर झगड़ा हुआ था। अंगूरी देवी का आरोप है कि साजिश के तहत आरोपियों ने उनके घर पर आकर ईंट पत्थर बरसाए। इस हमले में वह बाल बाल बच गई, लेकिन दोबारा से आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ उसके ऊपर हमला बोल दिया और उसके मुंह व सिर पर कई मुक्के मारे। मुक्का लगने उसके मुंह के ऊपरी हिस्से का दांत टूट गया। अंगूरी देवी का आरोप है कि आरोपी व उसकी पत्नी ने उसे भद्दी गालियां दी और जातिसूचक शब्द कहे।

उधर आरोपी विनोद उर्फ रिंकू ने माना कि बच्चों को लेकर उनका मामूली झगड़ा हुआ था। जान से मारने की धमकी और जाति सूचक शब्द कहने के आरोप निराधार हैं। उन्होंने बताया कि वे हर जांच के लिए तैयार हैं और पुलिस को जांच में सहयोग करेंगे। महिला अंगूरी देवी द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में लगाए गए आरोप उसे व उसके परिवार को बदनाम करने के लिए लगाए गए हैं।

इस बारे में जब थाना सदर प्रभारी राजपाल से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि अंगूरी देवी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी व एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

आरोप है कि युवक ने मामूली कहासुनी में सैनिक की मां पर हमला बोल दिया। पुलिस अधीक्षक के द्वारा संज्ञान लिए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी व एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Related Articles