News Narmadanchal

सोशल मीडिया पर विडियो वायरल, श्री रामलीला के मंच पर डांस कर दो युवकों ने चला दी गोली

बहादुरगढ़। सौरभ के शरीर में गोली लगने से हुआ घाव।

पानीपत। पानीपत के तहसील कैंप के फतेहपुरी चौक पर आयोजित श्री आदर्शरामलीला कमेटी द्वारा आयोजित रामलीला मंचन के दौरान मंच पर नाचते हुए हथियारों से फायरिंग करनेके आरोप में थाना सिटी पुलिस ने दो युवकों पर हैड कांस्टेबल (Head constable) की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में शिकायतकर्ता ने बताया कि वह तहसील कैंप क्षेत्र में गश्त कर रहा था, इस दौरान सोशल मीडिया पर कलयुग की रामलीला के नाम से एक वीडियो वायरल हुआ, यह वीडियो बाइस अक्टूबर की रात को फतेहपुरी चौक पर आदर्श रामलीला कमेटी द्वारा आयोजित रामलीला मंचन के मंच का था, मंच पर दो लडकियां फैंसी ड्रैस पहन कर फिल्मी गानों पर नृत्य (Dance) कर रही थी और इनके साथ दो युवक हाथों में लिए गए हथियारों से हवाई फायरिंग कर रहे थे, वहीं फायरिंग से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया।

उन्होंने बताया कि फायरिंग करने वालों की शिनाख्त दीपक पुत्र चेतन व पूर्ण पुत्र जस्सा निवासी फतेहपुर चौक, तहसील कैंप, पानीपत के रूप में हुई। आरोपितों पर हैड कांस्टेबल सुनील की शिकायत पर आईपीसी की विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इधर आरोपित फरार है और पुलिस इनकी तलाश में जुटी है।

फायरिंग करने वालों की शिनाख्त दीपक पुत्र चेतन व पूर्ण पुत्र जस्सा निवासी फतेहपुर चौक, तहसील कैंप, पानीपत के रूप में हुई। आरोपितों पर हैड कांस्टेबल
(Head constable) सुनील की शिकायत पर आईपीसी की विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles