News Narmadanchal
स्याही नहीं सूखी अख़बार की, एक और खबर बलात्कार की : 12 साल की बच्ची को अधेड़ ने बनाया हवस का शिकार

स्याही नहीं सूखी अख़बार की, एक और खबर बलात्कार की : 12 साल की बच्ची को अधेड़ ने बनाया हवस का शिकार

शाजापुर। उत्तर प्रदेश के हाथरस और खरगोन की घटना से पूरे देश में आक्रोश पनप रहा है। हाथरस की घटना की आग शांत भी नहीं हुई थी कि मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में 12 साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि 55 साल का अधेड़ बच्ची से 2 माह तक दुष्कर्म कर रहा था। पुलिस से शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला शाजापुर जिले के थाना अवंतीपुर बड़ोदिया के अंतर्गत ग्राम रनायल का है, जहां पर कक्षा छठी में पढ़ने वाली एक 12 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म किया गया है। आरोप है कि 55 वर्षीय अधेड़ कक्षा छठी में पढ़ने वाली 12 वर्षीय बालिका के साथ में 2 माह तक जान से मारने की धमकियां देता रहा और दुष्कर्म करता रहा। बालिका ने अपने साथ की गई दरिंदगी की आप बीती अपने पिता को सुनाई। इसके बाद पिता का खून खौल उठा और उन्होंने थाना अवंतीपुर बड़ोदिया में राम सिंह पिता बलदेव सिंह ग्राम रनायल उम्र 55 वर्ष के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

मामला दर्ज करवाने के बाद में पुलिस हरकत में आई और थाना प्रभारी प्रदीप वाल्टर ने अपनी टीम के साथ आरोपी को गांव से धर दबोचा। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

दो माह से कर रहा था नाबालिग के साथ दुष्कर्म, जान से मारने की दी गई थी धमकी। पढ़िए पूरी खबर-[#item_full_content]

Related Articles