News Narmadanchal
स्वाति मालीवाल ने विधायक को बताया घटिया सोच, कहा 3 महीने की बच्चियां का रेप होता है क्या वो भी असंस्कारी हैं?

स्वाति मालीवाल ने विधायक को बताया घटिया सोच, कहा 3 महीने की बच्चियां का रेप होता है क्या वो भी असंस्कारी हैं?

स्वाति मालीवाल ने विधायक को बताया घटिया सोचस्वाति मालीवाल ने विधायक को बताया घटिया सोच

हाथरस गैंगरेप कांड को लेकर अब सियासी मुद्दा की जंग छिड़ गई है। जहां विपक्ष पार्टी पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करने जा रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर सत्ताधारी सरकार के नेता दल अपनी लीपापोती कर बयानबाजी में लगे हुए हैं।

इस बयान को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। दरअसल, योगी सरकार के एक विधायक हाथरस गैंगरेप कांड को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि अगर रेप को रोकना है तो अपने बेटियों को संस्कार दो।

अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का विधायक के खिलाफ ट्वीट

इस बयान पर स्वाती मालीवाल ने विधायक को घटिया सोच बताया। साथ ही सरकार के विधायक के बयान को लेकर योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोला है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने विधायक के बयान पर ट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा कि यूपी की सत्ता में बैठी पार्टी का विधायक कहता है कि बलात्कार रोकने हैं तो लड़कियों को संस्कार दो। ऐसी घटिया सोच के लोगों को ऐसे पदों पर बिठाया गया है, इसलिए प्रदेश में बेटियों को नोचा जा रहा है। कोई इस घटिया आदमी से पूछे 3 महीने की बच्चियां जिनका बलात्कार होता है क्या वो भी असंस्कारी हैं?

चंद्रशेखर आजाद भी पहुंचेंगे हाथरस

उधर, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को पीड़िता के परिवार से मिलने गए थे। इसके बाद आज राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी भी हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से 11 बजे मुलाकात करेंगे।

इसके अलावा, भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद भी आज हाथरस का दौरा करेंगे। वह 11 बजे पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे।

हाथरस गैंगरेप कांड को लेकर अब सियासी मुद्दा की जंग छिड़ गई है। जहां विपक्ष पार्टी परिजनों से मुलाकात करने जा रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर सत्ताधारी सरकार के नेता दल अपनी लीपापोती कर बयानबाजी में लगे हुए हैं। इस बयान को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।

Related Articles