News Narmadanchal

हाथरस एक बार फिर हुआ शर्मसार, नाबालिग लड़कों ने 4 साल की मासूम से किया रेप

 रेप, फ़ोटो फ़ाइल

 रेप, फ़ोटो फ़ाइल

उत्तर प्रदेश का हाथरस एक बार फिर से शर्मसार हो गया हैं। यहां पर अभी दलित युवती के साथ गैंगरेप का मामला थमा ही नहीं था कि एक और बलात्कार का मामला सामने आ गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाथरस में दो लड़कों ने एक 4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दोनों आरोपी लड़कों को हिरासत में ले लिए है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, अधिकारियों ने बताया कि हाथरस में चार साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर 9 और 12 साल के दो नाबालिग लड़कों ने रेप किया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अधिकारी ने यह भी बताया, पीड़ित बच्ची के पिता ने घटना की सूचना गुरुवार को एक गांव से दी थी।

जिसके बाद स्थानीय हाथरस जंक्शन पुलिस स्टेशन में बलात्कार की एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दोनों आरोपी लड़के एक ही गांव के हैं। उन्हें हिरासत में ले लिया गया है और कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और आगे की कार्रवाई चल रही है।

आपको बता दें कि हाथरस में ही पिछले महीने एक 19 वर्षीय दलित युवती की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गयी थी। यह घटना लगातार सुर्खियों में रही थी। इस दलित युवती के साथ एक ही गांव के चार लोगों ने कथित रूप से उसके साथ गैंगरेप किया था। 

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, अधिकारियों ने बताया कि हाथरस में चार साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर 9 और 12 साल के दो नाबालिग लड़कों ने रेप किया है।[#item_full_content]

Related Articles