News Narmadanchal

हाथरस कांडः आज फिर पीड़िता के परिवार से मिलने जाएंगे राहुल गांधी

लखनऊः उत्तरप्रदेश के हाथरस कांड से देशभर की जनता गुस्से में है। वहीं इस कांड को लेकर राजनीति भी चरम पर है। बीजेपी विरोधी किसी भी तौर पर योगी सरकार को घेरने से नहीं चूक रहे हैं। इसी बीचे एक बार फिर से आज राहुल गांधी पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने हाथरस जाएंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक बार फिर पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए हाथरस जाने की कोशिश करेंगे। इसके पहले गुरुवार को राहुल और प्रियंका पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने की कोशिश की थी लेकिन उन्हे जाने से रोक दिया गया था।

इस दौरान राहुल गांधी की उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ धक्कमुक्की भी हुई थी। उत्तर प्रदेश पुलिस के इस रवैये के बाद राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। बीते कल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जंयती के पर ट्वीट करते मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा। मैं किसी के अन्याय के समक्ष झुकूं नहीं, मैं असत्य को सत्य से जीतूं और असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं। राहुल गांधी ने इस ट्वीट के जरिये केन्द्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने इशारों-इशारों में सरकार को बताया है कि वे दुनिया में किसी से भी नहीं डरेंगे।

पिछले कई दिनों से हाथरस कांड को लेकर बवाल मचा हुआ है। बीते कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में हाथरस कांड पर बड़ी कार्रवाई की। हाथरस के एसपी, डीएसपी और इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया। वहीं थाने के सभी पुलिसकर्मियों का नारको पाॅलीग्राफी टेस्ट कराया जाने की भी बात है।

इसके पहले सीएम योगी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है। इन्हें ऐसा दंड मिलेगा जो भविष्य में उदाहरण प्रस्तुत करेगा। आपकी उत्तर प्रदेश सरकार प्रत्येक माता-बहन की सुरक्षा व विकास हेतु संकल्पबद्ध है। यह हमारा संकल्प है-वचन है।

बीते कल एसपी, डीएसपी और इंस्पेक्टर को सस्पेंड करने की खबर के बाद कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि जी कुछ मोहरों को सस्पेंड करने से क्या होगा? हाथरस की पीड़िता, उसके परिवार को भीषण कष्ट किसके ऑर्डर पर दिया गया? हाथरस के डीएम, एसपी के फोन रिकार्ड्स पब्लिक किए जाएँ। मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारी से हटने की कोशिश न करें। देश देख रहा है योगी आदित्यनाथ।

The post हाथरस कांडः आज फिर पीड़िता के परिवार से मिलने जाएंगे राहुल गांधी appeared first on Kolkata24x7-Latest Hindi News, Bengali News, Bangla Newspaper, Hindi Breaking News, Kolkata Hindi News, Kolkata News Online.

लखनऊः उत्तरप्रदेश के हाथरस कांड से देशभर की जनता गुस्से में है। वहीं इस कांड को लेकर राजनीति भी चरम पर है। बीजेपी विरोधी किसी भी तौर पर योगी सरकार को घेरने से नहीं चूक रहे हैं। इसी बीचे एक बार फिर से आज राहुल गांधी पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने हाथरस जाएंगे। प्राप्त
The post हाथरस कांडः आज फिर पीड़िता के परिवार से मिलने जाएंगे राहुल गांधी appeared first on Kolkata24x7-Latest Hindi News, Bengali News, Bangla Newspaper, Hindi Breaking News, Kolkata Hindi News, Kolkata News Online.

Related Articles