News Narmadanchal
हाथरस कांड: अब सांसद ब्रायन के साथ पुलिस की धक्का-मुक्की

हाथरस कांड: अब सांसद ब्रायन के साथ पुलिस की धक्का-मुक्की

नई दिल्ली, बिच्छू डॉट कॉम। हाथरस की सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता की मौत को लेकर जारी सियायस और हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले के डीएम का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो पीडि़ता के परिवार को धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। राहुल और प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ की सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने पूछा है कि आखिर पीडि़ता के गांव जाने से क्यों रोका जा रहा है। इसी बीच पीडि़ता के परिजनों से मिलने के लिए जा रहे तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को पुलिस ने रोक दिया। टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन के साथ पुलिस ने धक्का-मुक्की की है। घटना के बाद टीएमसी सांसद धरने पर बैठ गए हैं। इसके अलावा पीडि़ता के गांव को सील कर दिया गया है। यहां किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं है। गांव में पुलिस का सख्त पहरा है।
पुलिस ने हमें दिया धक्का: टीएमसी सांसद
टीएमसी सांसद प्रतिमा मोंडल ने कहा, हमें ममता बनर्जी द्वारा कथित दुष्कर्म पीडि़ता के परिवार से मिलने के लिए भेजा गया ताकि हम अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर सकें। हालांकि हमने अपना परिचय दिया, हमें उनसे मिलने नहीं दिया गया और पुलिस द्वारा धक्का दिया गया। यदि वे एक महिला सांसद का सम्मान नहीं कर सकते हैं तो आम लोगों की स्थिति की कल्पना करें।
एसआईटी की जांच की वजह गांव में नाकाबंदी- एसडीएम सदर
हाथरस। गांव में अंदर जाने से मीडिया व अन्य अधिकारियों को रोकने की बात अब एसडीएम सदर प्रेम प्रकाश मीणा ने कबूली है । उन्होंने कहा है कि बिटिया के गांव के अंदर एसआईटी की जांच चल रही है । इस वजह से मीडिया कर्मी व अन्य राजनीतिक दलों के आए हुए प्रतिनिधि मंडलों को नहीं जाने दिया जा रहा है।
सपा का लखनऊ में प्रदर्शन
समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता लखनऊ की सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। वे सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।
कुछ छिपा रही है यूपी सरकार: सुप्रिया सुले
हाथरस की घटना पर एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने कहा, मुझे लगता है कि यूपी सरकार कुछ छिपाना चाहती है। राहुल और प्रियंका गांधी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ क्या हुआ, डीएम और अन्य लोगों के इस तरह के बयानों से साबित होता है कि यूपी सरकार कुछ छिपाना चाहती है। यूपी में दो दिन में तीन दुष्कर्म के मामले सामने आए। राज्य के गृह मंत्री और मुख्यमंत्री ने कुछ भी नहीं कहा। मैं प्रधानमंत्री से अनुरोध करती हूं कि इसकी विस्तृत जांच होनी चाहिए। अगर योगी सरकार राज्य में महिला सुरक्षा के लिए काम करने में असमर्थ है, तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।
पूर्व विधायक का दावा- मां और भाई ने की थी बेटी की हत्या
हाथरस सामूहिक दुष्कर्म कांड पेचीदा होता जा रहा है। परिवार और पुलिस के अलग-अलग बयानों की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं है कि मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। शुक्रवार को भाजपा के पूर्व विधायक राजवीर सिंह पहलवान ने युवती की हत्या के लिए परिजनों को ही जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि लड़की को उसके भाई और मां ने ही मारा है।
उनका कहना है कि चारों युवक निर्दोष हैं और उन्हें फंसाया गया है। वहीं सांसद राजवीर सिंह दिलेर को लेकर उन्होंने कहा है कि उन्हें तो जनता सबक सिखाएगी। बता दें कि सांसद राजवीर सिंह दिलेर भाजपा के ही सदस्य हैं। वह वाल्मीकि जाति से हैं जबकि राजवीर सिंह पहलवान ठाकुर बिरादरी से हैं।
इधर, दुष्कर्म मामले में भाजपा नेता गिरफ्तार
राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक लड़की से कथित बलात्कार के मामले में पुलिस ने पूर्व भाजपा महिला मोर्चा जिला प्रमुख समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ओपी सोलंकी ने बताया, गिरफ्तार लोगों में पूर्व भाजपा महिला मोर्चा जिला प्रमुख स्मिता वर्मा और दो सरकारी कर्मचारी शामिल हैं। पीडि़ता ने विभिन्न स्थानों पर 8 बार बलात्कार का आरोप लगाया है। पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष स्मिता वर्मा पर नाबालिग से दुष्कर्म कराने का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद नाबालिग के परिजनों ने वर्मा उर्फ संपत्ति बाई सहित अन्य दो लोगों के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कराया था। पीडि़ता के परिजनों ने शिकायत में बताया था कि पूर्व भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष स्मिता वर्मा और उसकी साथी पूजा ने नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर और पैसों का लालच देकर दुष्कर्म कराने का काम किया है।

The post हाथरस कांड: अब सांसद ब्रायन के साथ पुलिस की धक्का-मुक्की appeared first on Bichhu.com.

नई दिल्ली, बिच्छू डॉट कॉम। हाथरस की सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता की मौत को लेकर जारी सियायस और हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले के डीएम का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो पीडि़ता के परिवार को धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। राहुल और प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ की
The post हाथरस कांड: अब सांसद ब्रायन के साथ पुलिस की धक्का-मुक्की appeared first on Bichhu.com.

Related Articles