News Narmadanchal
हाथरस कांड: आईपीएम एसोसिएशन नाराज, पूछा- डीएम पर कार्रवाई क्यों नहीं?

हाथरस कांड: आईपीएम एसोसिएशन नाराज, पूछा- डीएम पर कार्रवाई क्यों नहीं?

लखनऊ, बिच्छू डॉट कॉम। आईपीएस एसोसिएशन हाथरस के मामले में सिर्फ पुलिस अधिकारियों पर हुई कार्रवाई से नाराज है। एसोसिएशन के सूत्रों की मानें तो एकतरफा कार्रवाई सिर्फ पुलिस वालों पर की गई है जबकि जिम्मेदारी पूरे प्रशासन पर तय होनी चाहिए। एसोसिएशन का कहना है कि जब एसपी पर कार्रवाई हो सकती है तो डीएम पर क्यों नहीं? अगर कोई लापरवाही हुई है तो अकेले पुलिस महकमा कैसे जिम्मेदार है? जबकि आदेश प्रशासनिक होते हैं और पुलिस महकमा उसे लागू करवाता है। डीजीपी और होम सेक्रेट्री जब मौके पर गए थे तो डीजीपी हितेश अवस्थी ने यह बात कही थी कि डीएम के आदेश थे। हाथरस मामले ने आईएएस और आईपीएस एसोसिएशन के बीच दरार पैदा कर दी है। बता दें कि हाथरस मामले में एसपी, डीएसपी पर गाज गिरी थी. दोनों को सस्पेंड कर दिया गया था इसके अलावा, आदेश दिया गया था कि सभी का नारको पॉलीग्राफ टेस्ट भी कराया जाएगा इसमें पीडि़ता का परिवार भी शामिल है। हालांकि पीडि़ता के परिवार ने नार्को टेस्ट का विरोध किया है।
सवालों के घेरे में डीएम
वहीं हाथरस कांड में जिलाधिकारी प्रवीण कुमार भी सवालों के घेरे में हैं। पीडि़ता के परिवार ने डीएम पर धमकाने और दबाव डालने का आरोप लगाया है। पीडि़ता के भाई का कहना था कि हमने कौन सा जुर्म किया है जो हमारे साथ इतनी ज्यादा बदतमीजी हो रही है। इतनी ज्यादा बदसलूकी हमारे साथ क्यों हो रही है? उन्होंने डीएम को हटाए जाने की भी मांग की है।

The post हाथरस कांड: आईपीएम एसोसिएशन नाराज, पूछा- डीएम पर कार्रवाई क्यों नहीं? appeared first on Bichhu.com.

लखनऊ, बिच्छू डॉट कॉम। आईपीएस एसोसिएशन हाथरस के मामले में सिर्फ पुलिस अधिकारियों पर हुई कार्रवाई से नाराज है। एसोसिएशन के सूत्रों की मानें तो एकतरफा कार्रवाई सिर्फ पुलिस वालों पर की गई है जबकि जिम्मेदारी पूरे प्रशासन पर तय होनी चाहिए। एसोसिएशन का कहना है कि जब एसपी पर कार्रवाई हो सकती है तो
The post हाथरस कांड: आईपीएम एसोसिएशन नाराज, पूछा- डीएम पर कार्रवाई क्यों नहीं? appeared first on Bichhu.com.

Related Articles