News Narmadanchal

हाथरस कांड को लेकर प्रियंका गांधी का तीखा वार, कहा डीएम का सबसे बुरा बर्ताव फिर कौन कर रहा बचाव?

प्रियंका गांधी का योगी पर तंजप्रियंका गांधी का योगी पर तंज

हाथरस कांड अब सियासी मुद्दा बनता जा रहा है, जो पक्ष और विपक्ष के बीच वार-पलटवार का खेल देखने को मिल रहा है। वहीं, कल की कोशिश ने प्रियंका गांधी और उनके भाई राहुल गांधी को पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करने की अनुमति दे दी।

हालांकि अब मीडिया वालों के साथ साथ अन्य नेता दल को भी हाथरस जाने की अनुमति दे दी। उधर, अब इस मामले की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंप दी गई है। हालांकि पीड़िता के परिजनों की मांग है कि इस मामले का न्यायिक जांच यानी सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में जांच हो।

फिलहाल इस मांग पर योगी सरकार की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं मिली है। इस मुद्दे में अब डीएम भी लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरते हुए डीएम के खिलाफ ट्वीट किया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि हाथरस के पीड़ित परिवार के अनुसार सबसे बुरा बर्ताव डीएम का था। उन्हें कौन बचा रहा है? उन्हें अविलंब बर्खास्त कर पूरे मामले में उनके रोल की जांच हो।

परिवार न्यायिक जांच मांग रहा है तब क्यों सीबीआई जांच का हल्ला करके SIT की जांच जारी है। यूपी सरकार यदि जरा भी नींद से जागी है तो उसे परिवार की बात सुननी चाहिए।

डीएम का पीड़िता के परिजनों से बातचीत का वीडियो वायरल 

बता दें कि सोशल मीडिया पर डीएम का पीड़िता परिजनों से बातचीत करने का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडिया में डीएम प्रवीन लक्षकार ने कहा कि अपनी विश्वसनीयता बनाए रखिए। मीडिया आज यहां है, कल नहीं रहेगी।

सब चले जाएंगे। आप सरकार की बात मान लो। आप बार-बार बयान बदलकर ठीक नहीं कर रहे हैं। आपकी क्या इच्छा है। क्या पता कल हम ही बदल जाएंगे। डीएम के इस बयान के बाद अब उनकी भी कुर्सी लोगों के निशाने पर आ गई है।

हाथरस कांड के बाद से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रही है। इस विवाद के बीच प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरते हुए डीएम के खिलाफ ट्वीट किया है।[#item_full_content]

Related Articles