News Narmadanchal
हाथरस कांड पर खुलासा: बीते 6 महीने से मुख्य आरोपी से हो रही थी पीड़िता के परिवार की फोन पर बात, दावे के मिले सबू

हाथरस कांड पर खुलासा: बीते 6 महीने से मुख्य आरोपी से हो रही थी पीड़िता के परिवार की फोन पर बात, दावे के मिले सबू

हाथरस कांड

हाथरस कांड को लेकर पीड़िता के भाई और आरोपी के बीच फोन कॉल डिटेल सामने आए है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि बीते एक साल में आरोपी और पीड़िता के भाई के बीच 104 बार फोन पर बातचीत हुई है। अभी तक जांच एजेंसी की तरफ से किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई है।

पीड़िता के भाई और आरोपी के बीच कॉल डिटेल आई सामने

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दावा किया जा रहा है कि गैंगरेप के 6 महीने पहले से ही पीड़ित के भाई और आरोपी संदीप के बीच फोन कॉल के जरिए बातचीत हो रही थी। जबकि दोनों के घर एक दूसरी से 200 मीटर की दूरी पर हैं। जबकि दोनों के बीच 6 महीने में 104 बार बात हो चुकी है।

सीडीआर सोशल मीडिया पर वायरल

कॉल डिटेल रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि फोन से पीड़ित और संदीप के बीच रात के वक्त में बातचीत हुआ करती थी। फोन कॉल 5-5 घंटे चला करती थी। दोनों के बीच बीते साल 13 अक्टूबर से मार्च 2020 तक बातचीत हुई। ये फोन पीड़िता के भाई का बताया जा रहा है, जो भाई की पत्नी के पास था। रिपोर्ट में कहा गया है कि संदीप ने 62 और पीड़ित के भाई ने 42 बार एक दूसरे को कॉल की हैं। दोनों के बीच की बातचीत की कॉल डिटेल रिपोर्ट (सीडीआर) सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि हाथरस गैंगरेप मामले में एसआईटी की टीम को जांच के लिए 10 और दिन बढ़ा दिए गए हैं। वहीं पुलिस लगातार घर पर नजर बनाए हुए है। इसके अलावा जांच एजेंस भी परिवार और थाना पुलिस से पूछताछ कर रही है। एसआईटी की टीम 5 बार पीड़िता के परिवार से बातचीत कर चुकी है। वहीं इस मामले में योगी सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश भी कर दी है। 

हाथरस कांड को लेकर पीड़िता के भाई और आरोपी के बीच फोन कॉल डिटेल सामने आए है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि बीते 6 महीने में आरोपी और पीड़िता के भाई के बीच 104 बार फोन पर बातचीत हुई है।[#item_full_content]

Related Articles