News Narmadanchal

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के प्राइवेट पार्ट को हुआ था नुकसान, फॉरेंसिक रिपोर्ट का दावा हार्ट अटैक से हुई मौत

पीड़िता के प्राइवेट पार्ट को हुआ था नुकसानपीड़िता के प्राइवेट पार्ट को हुआ था नुकसान

हाथरस गैंगरेप पीड़िता का मामला अब राजनीतिक और जनता प्रदर्शन का रूप ले लिया है। घटना के बाद से ही जनता, विपक्ष पार्टी, महिला टीम आदि अलग-अलग जगहों पर पर योगी सरकार और उऩके प्रशासन के खिलाफ आगजनी और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं, कांग्रेस पार्टी और सपा कार्यकर्ता ने योगी सरकार से इस्तीफे की मांग की है। इस बीच गैंगरेप पीड़िता को लेकर फॉरेंसिक टीम एक अलग ही खुलासा कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के साथ रेप नहीं हुआ था। जबकि परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी के साथ गैंगरेप हुआ है।

पीड़िता के शरीर में कोई स्पर्म भी नहीं मिला 

रिपोर्ट में कहा गया कि उसके शरीर के एक-एक हिस्से को चोट पहुंचाया गया। जिसके कारण हड्डी टूट चुकी थी और कुछ पार्ट तो काम करना भी बंद कर दिया था। वहीं, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार का दावा है कि पीड़िता के शरीर में कोई स्पर्म भी नहीं मिला है।

जिससे साफ जाहिर होता है कि पीड़िता के साथ रेप नहीं हुआ था। पीड़िता के गर्दन के अलावा कई हिस्सों की हड्डी टूट गई थी। जिसके चलते उसके शरीर का कई हिस्सा काम करना बंद कर दिया गया था और इलाज के दौरान हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई।

हालांकि रिपोर्ट आने के बाद भी मामले की आगे की जांच की जा रही है। जबकि दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल के फॉरेंसिक हेड बीएन. मिश्रा ने कहा कि रिपोर्ट में यौन उत्पीड़न का जिक्र नहीं है, लेकिन पीड़िता के प्राइवेट पार्ट को नुकसान हुआ था।

पीड़िता का हड्डी टूटने, शरीर में इन्फेक्शन होने के कारण उसकी की मौत हो गई।

क्या हैं पूरा मामला

गौरतलब है कि 14 सितंबर को चार दरिंदों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया था। साथ ही उस पर बर्बरतापूर्वक जानलेवा हमला किया गया। इसके बाद अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। फिर हालात बिगड़ते देख दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में शिफ्ट किया गया।

जहां एक दिन के बाद पीड़िता ने दम तोड़ दिया। इसके बाद यूपी पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की गैरमौजूदगी में जबदस्ती आधी रात शव का अंतिम संस्कार कर दिया। 

हाथरस गैंगरेप पीड़िता को लेकर फॉरेंसिक टीम एक अलग ही खुलासा कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के साथ रेप नहीं हुआ था। हालांकि उसके शरीर के एक-एक हिस्से को चोट पहुंचाया गया, जिसके कारण हड्डी टूट चुकी थी और कुछ पार्ट तो काम करना भी बंद कर दिया था।[#item_full_content]

Related Articles