News Narmadanchal

हाथरस गैंगरेप मामले के आरोपियों को कराना होगा अब सच का सामना !

 mp03.in नेशनल क्राइम डेस्क 

हाथरस के कथित गैंगरेप मामले के चारों आरोपियों काे अब सच का सामना करना होगा।  रविवार को सीबीआई की टीम चारों आरोपियों को लेकर नार्को टेस्ट के लिए अहमदाबाद पहुंची पहुंची। इससे पहले सीबीआई ने जेल में आरोपियों से लंबी पूछताछ की थी। आरोपियों का कहना था कि उनको साजिशन फंसाया है। सीबीआई पीड़ित परिवार से भी कई दौर में पूछताछ कर चुकी है।

जानकारी के अनुसार चंदपा क्षेत्र के गांव बूलगढ़ी में 19 साल की दलित लड़की के साथ 14 सितंबर को कथित गैंगरेप की घटना हुई थी। पीड़ित की दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी। घटना के खुलासे के लिए सीबीआई जांच कर रही है।

घटना के वक्त पास के ही खेत में काम कर रहे छोटू नाम के युवक ने मौके पर सबसे पहले पहुंचने का दावा किया था। इसका घर पीड़ित के घर से थोड़ी दूरी पर ही है। यही युवक घटना के तुंरत बाद पीड़िता के भाई को बुलाने के  लिए उसके घर आया था। छोटू से सीबीआई  20 से ज्यादा बार पूछताछ कर चुकी है। छोटू नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए तैयार था। उसका कहना था कि सच सामने लाने के लिए वह टेस्ट के लिए तैयार है। साथ ही पीड़ित के परिजन का भी टेस्ट होना चाहिए। उधर, युवक की मां ने टेस्ट पर आपत्ति जताते हुए बेटे को नाबालिग बताया था। बड़े भाई ने दावा किया कि छोटू अभी 18 साल का नहीं हुआ है। हाईस्कूल की मार्कशीट के अनुसार नाबालिग है।

एक आरोपी का काेविड 19 टेस्ट नेगेटिव 

एकआरोपी छोटू का सीबीआई ने गुरुवार को कोविड-19 का टेस्ट कराया, जो नेगेटिव आया है। सीबीआई उसका नार्को-पॉलीग्राफ कराने की बात कर रही है। वह नार्को टेस्ट के लिए तैयार है।

The post हाथरस गैंगरेप मामले के आरोपियों को कराना होगा अब सच का सामना ! first appeared on MP03.in.

 mp03.in नेशनल क्राइम डेस्क  हाथरस के कथित गैंगरेप मामले के चारों आरोपियों काे अब सच
The post हाथरस गैंगरेप मामले के आरोपियों को कराना होगा अब सच का सामना ! first appeared on MP03.in.

Related Articles