News Narmadanchal

हाथरस गैंगरेप मामले में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय बोले, योगी आदित्यनाथ के प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है

कैलाश विजयवर्गीयकैलाश विजयवर्गीय

हाथरस गैंगरेप मामले में विपक्षी पार्टियां लगातार उत्तरप्रदेश पर हमला बोल रही है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी घेरने की पूरी कोशिश की जा रही है। इसी बीच बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की बात कही है। साथ ही ये भी कहा है कि योगी आदित्यनाथ के प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है।

कैलाश विजयवर्गीय का बयान

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भी भेज दिया गया है। आरोपियों को जेल भेजा जाएगा और उन्हें सख्त सजा दी जाएंगी। उन्होंने आगे कहा कि ये घटना योगी आदित्यनाथ जी के प्रदेश में हुई है। हम उनके प्रदेश के बारे में ये तो जानते ही हैं कि वहां कभी भी गाड़ी पलट जाती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की है बात

बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के साथ जो हुआ है उससे पूरे देश के लोगों में रोष है। हाथरस की बेटी के साथ दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए पीड़िता को कई जगह गम्भीर चोट पहुंचाई। जिस वजह से उसकी दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी।

वहीं उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की है। इस बात की जानकरी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करके दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथरस की घटना पर वार्ता की और कहा है कि दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई की जाए।

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की बात कही है। साथ ही ये भी कहा है कि योगी आदित्यनाथ के प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है।

Related Articles