News Narmadanchal
हाथरस पर चुप क्यों हैं मोदी: राहुल

हाथरस पर चुप क्यों हैं मोदी: राहुल

नई दिल्ली, बिच्छू डॉट कॉम। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता कर हाथरस की घटना और कृषि कानूनों पर अपनी बात रखी। राहुल ने हाथरस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी को लेकर भी निशाना साधा। वहीं, कांग्रेस नेता ने कृषि कानूनों को लेकर कहा कि ये खाद्य सुरक्षा के मौजूदा ढांचे को तोडऩे की दिशा में एक कदम है। राहुल गांधी पिछले दो दिनों से पंजाब में हैं और ट्रैक्टर रैली के जरिए कृषि कानून का विरोध कर रहे हैं। राहुल ने पटियाला में पत्रकारों से बात की और कृषि कानूनों को लेकर अपनी बात रखी। इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला भी मौजूद रहे। कांग्रेस नेता ने कहा कि पहले नोटबंदी हुई, तो गरीब जनता पर हमला हुआ। फिर जीएसटी आई, तो कारोबारियों पर हमला। अब अचानक लॉकडाउन लागू कर दिया, तो गरीब सड़क पर मर गया। राहुल ने कहा कि जब मैंने कोरोना पर अपनी बात रखी तो मेरा मजाक उड़ाया गया। एक व्यक्ति ने कहा कि 20-21 दिनों में कोरोना से लड़ाई खत्म हो जाएगी, लेकिन उन्हें नहीं पता कि कोरोना क्या चीज है। 
चीन पर राहुल का मोदी पर वार
राहुल ने चीन के साथ जारी सीमा विवाद पर प्रधानमंत्री मोदी को घेरते हुए कहा कि भारत की 1200 स्क्वायर किमी जमीन चीन ने ले ली है। चीन को यह बात मालूम है कि मोदी सिर्फ अपनी छवि बचाने में लगे हुए हैं। ये लोग भारत माता की बात करते हैं लेकिन भारत माता की जमीन ही चीन को दे दी। पीएम मोदी पत्रकारों और चीन दोनों से ही डरते हैं। 

The post हाथरस पर चुप क्यों हैं मोदी: राहुल appeared first on Bichhu.com.

नई दिल्ली, बिच्छू डॉट कॉम। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता कर हाथरस की घटना और कृषि कानूनों पर अपनी बात रखी। राहुल ने हाथरस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी को लेकर भी निशाना साधा। वहीं, कांग्रेस नेता ने कृषि कानूनों को लेकर कहा कि ये खाद्य सुरक्षा के मौजूदा
The post हाथरस पर चुप क्यों हैं मोदी: राहुल appeared first on Bichhu.com.

Related Articles