News Narmadanchal
हाथरस मामले में योगी आदित्यनाथ ने की सीबीआई जांच की सिफारिश, पीड़ित परिवार ने कहा था – CBI जांच पर नहीं है भरोसा

हाथरस मामले में योगी आदित्यनाथ ने की सीबीआई जांच की सिफारिश, पीड़ित परिवार ने कहा था – CBI जांच पर नहीं है भरोसा

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

हाथरस मामले में योगी आदित्यनाथ ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है। बता दें कि हाथरस मामले में शुरूआत से ही उत्तरप्रदेश पुलिस की भूमिका संदेहास्पद रही है। ऐसे में सीबीआई जांच की सिफारिश काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

पीड़ित परिवार को सीबीआई पर भरोसा नहीं

इससे पहले पीड़ित परिवार ने कहा था कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, सीबीआई, एसआईटी किसी पे भरोसा नहीं है। परिवार ने कहा था कि उनकी मांग है कि ये जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में संपन्न करवाई जाए। हालांकि योगी आदित्यनाथ ने दलित समाज के लोगों का अपनी पार्टी पर भरोसा कायम रखने के लिए सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है।

प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ पर बोला हमला

वहीं हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि योगी आदित्यनाथ को अपनी जिम्मेदारियों को समझना चाहिए। पीड़ित परिवार को उनकी बेटी का चेहरा तक नहीं दिखाया गया। ऐसे में जब तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलता, वो अपनी लड़ाई जारी रखेंगी।

हाथरस मामले में योगी आदित्यनाथ ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है। बता दें कि हाथरस मामले में शुरूआत से ही उत्तरप्रदेश पुलिस की भूमिका संदेहास्पद रही है। ऐसे में सीबीआई जांच की सिफारिश काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है।[#item_full_content]

Related Articles