News Narmadanchal

हाथरस में आप विधायक पर महामारी एक्ट के तहत FIR दर्ज, सांसद संजय सिंह के साथ पीड़ित परिवार से की थी मुलाकात

आप विधायक पर महामारी एक्ट के तहत FIR दर्जआप विधायक पर महामारी एक्ट के तहत FIR दर्ज

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने गए AAP विधायक कुलदीप सिंह के खिलाफ हाथरस पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। यह मामला जिले के चंदपा कोतवाली में महामारी एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के दौरान विधायक के साथ आप सांसद संजय सिंह और अन्य तीन नेता भी मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि आप विधायक कुलदीप सिंह कोरोना संक्रमित चल रहे थे। वह पांच दिन पहले यानी 29 सितंंबर को कोरोना का शिकार हुए थे। इसके बावजूद महामारी एक्ट का उल्लघंन कर पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के लिए हाथरस पहुंचे थे। आप विधायक ने रविवार को परिजनों से मुलाकात की थी।

पुलिस को संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद आप विधायक पर आरोप लगाया गया कि खुद संक्रमित होकर इस संक्रमण को फैलाने की कोशिश की जा रही थी। इस आरोप के आधार पर महामारी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर चंदपा लक्ष्मण सिंह ने इस बात की जानकारी दी।

बता दें कि कुलदीप सिंह दिल्ली के कोंडली विधानसभा सीट से विधायक है। आप विधायक की इस लापरवाही के बाद जिला पुलिस ने मंगलवार को बूलगढ़ी गांव को सैनिटाइज करवाया था। लोगों को मास्क भी बांटे गए। साथ ही गांव के लोगों के सैंपल भी लिए गए हैं। 

वहीं, आप सांसद संजय सिंह पर बूलगढ़ी गांव में स्वाभिमान दल के संस्थापक दीपक शर्मा ने स्याही फेंक दी थी। इस दौरान पुलिस ने दीपक शर्मा को गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में उसे छोड़ दिया गया।

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने गए AAP विधायक के खिलाफ हाथरस पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के दौरान विधायक के साथ आप सांसद संजय सिंह और अन्य तीन नेता भी मौजूद थे।[#item_full_content]

Related Articles