News Narmadanchal
हाथरस में संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही, आम आदमी पार्टी बोली – बीजेपी ने अपने स्याह पक्ष को उजागर किया

हाथरस में संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही, आम आदमी पार्टी बोली – बीजेपी ने अपने स्याह पक्ष को उजागर किया

हाथरस में संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही, आम आदमी पार्टी बोली – बीजेपी ने अपने स्याह पक्ष को उजागर कियाहाथरस में संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही, आम आदमी पार्टी बोली – बीजेपी ने अपने स्याह पक्ष को उजागर किया

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह आज हाथरस पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। लेकिन जब वो पीड़िता के घर से निकले तो उन पर किसी ने स्याही फेंक दी। ऐसे में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मौके पर जमकर हंगामा किया। इसके बाद आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से भी इस मामले में बीजेपी को घेरने की कोशिश की गई।

आम आदमी पार्टी ने किया ट्वीट

आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह जी पर स्याही फेंकवा कर भाजपा ने आज अपने स्याह पक्ष को उजागर कर दिया है। संजय सिंह जी पर जो स्याही फेंकी गई है उसी स्याही से योगी के काले कारनामों का काला इतिहास लिखा जाएगा।

दरिंदों को बचाने में जुटी है उत्तरप्रदेश सरकार

इस दौरान आम पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा भी किया। वहीं सांसद संजय सिंह ने कहा कि योगी जी खुद को चौकीदार कहते हैं, लेकिन यहां लोगों को डंडे मारे जा रहे हैं। ऐसा लगता है कि योगी सरकार दरिंदों को बचाने में जुट गई है। उन्होंने कहा कि 22 सितंबर की रिपोर्ट में साफ कहा गया है कि हाथरस की बेटी के साथ गैंगरेप हुआ है। लेकिन योगी सरकार इस मामले को कोई और ही रंग देने में जुटी है। इसके साथ ही उन्होंने सीबीआई जांच की भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि कोई सीबीआई जांच नहीं हो रही है। केस को सीबीआई ने अभी तक अपने हाथ में नहीं लिया है। ये सिर्फ योगी सरकार का मुंह जबानी बयान है।

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह आज हाथरस पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। लेकिन जब वो पीड़िता के घर से निकले तो उन पर किसी ने स्याही फेंक दी। ऐसे में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मौके पर जमकर हंगामा किया।[#item_full_content]

Related Articles