News Narmadanchal
हिन्दुत्व की जीत बताने के भाजपा के बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने दी तीखी प्रतिक्रिया

हिन्दुत्व की जीत बताने के भाजपा के बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने दी तीखी प्रतिक्रिया

संजय राउत, फ़ोटो फ़ाइल

संजय राउत, फ़ोटो फ़ाइल

महाराष्ट्र में धार्मिक स्थलों को खोले जाने पर इसे हिन्दुत्व की जीत बताने के भाजपा के बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है। सांसद संजय का कहना है कि धर्मस्थलों को बंद किए जाने का फैसला पीएम मोदी ने जनहित को देखते हुए लिया था। इसका हिन्दुत्व से कोई लेना-देना नहीं है।

इसके अलावा संजय राउत ने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से देश में लागू हुए लॉकडाउन के साथ सभी धर्मों के धार्मिक स्थलों को बंद करने का फैसला लिया गया था। ऐसे में भाजपा द्वारा इसे हिन्दुत्व की जीत बताकर श्रेय लेने की कोशिश करने की कोई वजह नहीं है।

बता दें कि संजय राउत ने भाजपा विधायक राम कदम के बयान पर पूछे गए सवालों पर यह प्रतिक्रिया दी।आपको बता दें कि राम कदम ने एक समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरान कहा कि महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने यह फैसला विपक्ष के भारी दबाव में आकर लिया है। महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री जयंत पाटिल ने कहा है कि धार्मिक स्थल खोने का यह सही समय है। हालांकि फेस मास्क, सैनेटाइजर के इस्तेमाल के साथ धार्मिक स्थलों में भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाना जरूरी है।

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से बंद हुए सिद्धिविनायक मंदिर के द्वार सोमवार से खुलने जा रहे हैं। मंदिर के अध्यक्ष आदेश बांडेकर ने कहा कि सोमवार सुबह 7 बजे से भक्त मंदिर में गणपति के दर्शन कर सकेंगे।मिली जानकारी के अनुसार, दर्शन करने के लिए श्रद्धालुओं का अपना स्लॉट सिद्धिविनायक मंदिर के एप पर बुक करना होगा। पहले दिन 1 हजार श्रद्धालु दर्शन कर सकेंगे। 

संजय राउत ने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से देश में लागू हुए लॉकडाउन के साथ सभी धर्मों के धार्मिक स्थलों को बंद करने का फैसला लिया गया था।

Related Articles