News Narmadanchal

हुक्का लाउंज पर पुलिस की दबिश, मालिक समेत 17 युवक गिरफ्तार

mp03.in संवाददाता भोपाल 

मिसरोद रोड की एक बिल्डिंग पर अवैध रूप से संचालित हुक्का लाउंज पर पुलिस ने सोमवार दबिश देकर मालिक समेत 17 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। हुक्का पीने और पिलाने के मामले में पुलिस ने सभी के खिलाफ कार्रवाई की।

टीआई संजीव चौकसे के अनुसार मिसरोद रोड के ओम नगर तिराहे स्थित  एक बिल्डिंग में क्लोबॉय हुक्का लाउंज एक रेस्त्रां की आड़ में चल रहा था। सोमवार रात सूचना मिली की क्लोबॉय लाउंज में अवैध तरीके से हुक्का परोसा जा रहा है। जिसके बाद में पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर छापा मार कार्रवाई की। जहां से लाउंच संचालक ऐशबाग निवासी मलिक परवेज मलिक समेत अमित, अनुज, दीपेश, सुरेंद्र, नाेमान, सिद्वार्थ,उत्कर्ष,शिखर,ऋषि शर्मा,छत्रपाल,अनिकेत,अंकित,राजेंद्र,सत्यम,अनुराग,फराज और हफसेन को रंगे हाथों पकड़ा। आरोपियों में से छत्रपाल व तीन अन्य हुक्का परोसना का काम कर रहे थे। पुलिस टीम ने मौके से सात नग हुक्के सात हुक्के पाइप दो डिब्बे नशीले लैवर व चिमनी बरामद की हैं। पुलिस मलिक का पुराना रिकार्ड भी खंगाल रही है जिस्से उसके खिलाफ और सतत कार्रवाई कराई जा सके।
– दो गांजा तस्कर धराए
शाहपुरा पुलिस ने अलग-अलग सथानों से दो गांजा तस्तकरों को गिरफ्तार किया है। दोनों के कब्जे से करीब डेढ़ किलो अवैध गांजा जब्त किया गया है। पुलिस के अनुसार सोमवार की दोपहर को बावडिय़ा कला ओवर ब्रिज के पास से नीलम पुरी पुत्री कमलेश पुरी (23) को चेकिंग के दौरान रोका गया। आरोपिया ने भागने की कोशिश की, संदेह होने पर उसे घेराबंदी कर दबोच लिया गया। तलाश में उसकी मोपेड क्रमांक एमपी 05 एमएन7327 की डिक्की में रखे बैग से चार सौ ग्राम गांजा जब्त किया गया। इसी स्थान से शाम करीब चार बजे पुलिस ने कुल्दीप उर्फ अजय पाठक को 800 ग्राम अवैध गांजे के साथ गिर तार किया। आरोपी के कब्जे से यूपी 94 डब्ल्यु8502 नंबर की कार को जब्त किया गया है। उक्त कार से बदमाश गांजा खपाने का काम करता था। दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बरामद कुल गांजे की कीमत लग-भग 15 हजार रूपए बताई जा रही है।

The post हुक्का लाउंज पर पुलिस की दबिश, मालिक समेत 17 युवक गिरफ्तार first appeared on MP03.in.

mp03.in संवाददाता भोपाल  मिसरोद रोड की एक बिल्डिंग पर अवैध रूप से संचालित हुक्का लाउंज
The post हुक्का लाउंज पर पुलिस की दबिश, मालिक समेत 17 युवक गिरफ्तार first appeared on MP03.in.

Related Articles