News Narmadanchal

हेलमेट और मास्क लगाकर आए बदमाश कृषि विभाग की महिला कर्मी के सूने मकान से समेट ले गए लाखों का माल

  • दो बदमाश हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद
  • एक्टिवा सवार दो बदमाश हेलमेट और मास्क थे पहने 

mp03.in संवाददाता भोपाल 

काले रंग की एक्टिवा सवार दो बदमाश सोमवार दिनदहाडे़  हिल्स इलाके स्थित कृषि विभाग में पदस्थ महिला कर्मचारी के सूने मकान में सेंधमारी कर लाखों का माल समेट ले गए । कालोनी की सीसीटीवी कैमरे में दोनों बदमाश के फुटेज आए हैं। पुलिस ने दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

शाहजहानाबाद पुलिस के अनुसार जयश्री अपार्टमेंट, प्राइड कॉलोनी निवासी तसलीम खान पति सरवर खान (45) कृषि विभाग सीहोर में पदस्थ हैं। सोमवार सुबह वह अपने घर में ताला डालकर सीहोर स्थित कार्यालय गईं थी। जहां से वह शाम को वापस अपने घर लौटी, उन्होंने  देखा कि दरवाजे का ताला टूटा पड़ा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो पाया कि अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात समेत करीब ढाई लाख रुपए का सामान गायब था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा और एफएसएल की टीम ने जांच की। इसके बावजूद भी पुलिस को चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। पुलिस का अनुमान है कि रैकी कर वारदात को अंजाम दिया है। इसलिए पुलिस संदेह के आधार पर आसपास रहने वाले बदमाशों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

The post हेलमेट और मास्क लगाकर आए बदमाश कृषि विभाग की महिला कर्मी के सूने मकान से समेट ले गए लाखों का माल first appeared on MP03.in.

दो बदमाश हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद एक्टिवा सवार दो बदमाश हेलमेट और मास्क थे
The post हेलमेट और मास्क लगाकर आए बदमाश कृषि विभाग की महिला कर्मी के सूने मकान से समेट ले गए लाखों का माल first appeared on MP03.in.

Related Articles