News Narmadanchal
04 अक्टूबर 2020: आज का राशिफल (Today’s Horoscope)

04 अक्टूबर 2020: आज का राशिफल (Today’s Horoscope)

प्रतीकात्मकप्रतीकात्मक

आज का राशिफल (Today’s Horoscope) 04 अक्टूबर 2020 को अश्विन अधिक मास के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल…

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज अश्विन अधिक मास के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है।

आज का पंचांग

04 अक्टूबर 2020 का पंचांग

नक्षत्र : अश्वनी

योग : हर्षण

सूर्योदय: 06:16

सूर्यास्त : 18:03

मेष

रियल स्टेट्स से जुड़े लोगों के लिए दिन लाभदायक रहेगा। सेहत के मोर्चे पर लोग आपसे सलाह लेना पसंद करेंगे। घर में किसी मेहमान के आने से उत्साह का माहौल होगा। शहर से बाहर यात्रा पर जा सकते हैं। किसी फ्लैट की बुकिंग करा सकते हैं।

लव फोकस-आज आपका साथी आपसे कुछ सवाल कर सकता है।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – नारंगी

वृषभ

फिजूलखर्चों को कम करने से फायदा होगा। सेहत के प्रति जागरुता आपके लिए अच्छी रहेगी। जीवनसाथी के साथ चल रहे मतभेद दूर होंगे। कार्यक्षेत्र पर मेहनत के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। सड़क मार्ग से यात्रा करना आरामदायक रहेगा।

लव फोकस-आज आपका साथी आप पर प्यार और स्नेह बरसाएगा।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – बेज

मिथुन

पैसों को लेकर थोड़ा कंज़ूस बने रहना आपके लिए अच्छा होगा। नियमित व्यायाम का असर सेहत पर दिखाई देगा। परिवार के किसी सदस्य को चतुराई से संभालना होगा। किसी महत्वपूर्ण काम से यात्रा पर जा सकते हैं। भाई-बहन के साथ किसी प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हो सकता है।

लव फोकस-विवाह योग्य लोगों के शादी के योग बन रहे हैं।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – हल्का नीला

कर्क

नए किए प्रयासों से घर का खूबसूरत मेकओवर होगा। धन खर्च को लेकर खुद पर नियंत्रण रखें। जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है। धार्मिक लोग किसी तीर्थस्थान पर जाने का प्लान बना सकते हैं। शैक्षणिक मोर्च पर दृढ़ निश्चय से सफलता जरूर मिलेगी।

लव फोकस-आज आपका साथी आपका पूरा समर्थन करेगा।

शुभ अंक – 5

शुभ रंग – टरक्वॉइश

सिंह

सेहतमंद रहने के लिए कोई नया व्यायाम शुरू कर सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर अनाश्वयक रुप से चीजों को करने से बचें। नवविवाहित जोड़ों के लिए दिन अच्छा रहेगा। एक यात्रा किसी करीबी से मिलने के लिए मददगार साबित होगी। किसी फ्लैट या प्लॉट का आवंटन मिल सकता है।

लव फोकस-अपने साथी के साथ समय का आनंद उठाएंगे।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – लेमन

कन्या

आर्थिक रुप से आप आरामदायक स्थिति में रहेंगे। कोई दोस्त व्यायाम के लिए आपको प्रेरित कर सकता है। परिवार का सहयोग मिलने से अपने क्षेत्र में कुछ बेहतर करने को प्रेरित होंगे। किसी यात्रा पर जाने के लिए समय शुभ है। कोई प्रॉपर्टी की डील मिल सकती है।

लव फोकस-जीवनसाथी के साथ आपसी सामांजस्य बिठाने से जीवन में खुशियां आएंगी।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – रॉयल ब्लू

तुला

धन संबंधित मामलों में पैसा खर्च करते समय बजट का ख्याल रखें। किसी बीमारी में घरेलू उपाय अपनाना लाभदायक रहेगा। परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। किसी तीर्थयात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। घर शिफ्ट करना थकानभरा हो सकता है।

लव फोकस-आपका साथी आपकी भावनाओं को समझेगा।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – कॉफी

वृश्चिक

धन संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहें। सेहत को लेकर गंभीर हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है। किसी खूबसूरत यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। किसी प्रॉपर्टी को बेचने से धनलाभ होगा।

लव फोकस-जीवनसाथी आज ज्यादा डिमांडिंग हो सकता है।

शुभ अंक – 5

शुभ रंग – पीला

धनु

सोचसमझकर किया गया निवेश आपको आर्थिक रुप से सुरक्षित करेगा। खानपान में किया गया बदलाव सेहत के लिए अच्छा रहेगा। घर पर आरामदायक समय बिताना पसंद करेंगे। किसी यात्रा पर जाना मज़ेदार साबित होगा। रहने के लिए बजट में घर मिल जाएगा।

लव फोकस-विवाह के लिए अभी और प्रयास करने की जरूरत है।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – लेवेंडर

मकर

दूसरों के दिखावे के चक्कर में ज़्यादा पैसा खर्च कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र सीनियर्स आपके प्रदर्शन से खुश होंगे। परिवार के सदस्यों के बीच अच्छे सामांजस्य से घर में शांति रहेगी। किसी यात्रा पर जाकर जाना रोमांचक रहेगा। रियल स्टेट से जुड़े लोग नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं।

लव फोकस-जीवनसाथी को भावनात्मक सहयोग की जरूरत है।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग – सफेद

कुंभ

अपनी वित्तीय जानकारी दूसरों के साथ साझा ना करें। सेहत के प्रति जागरुकता के कारण सेहत अच्छी रहेगी। किसी प्रतिष्ठित ऑर्गेनाइजेशन के लिए सेलेक्शन हो सकता है। यात्रा पर जाते समय अपने सामान का ध्यान रखें। शैक्षणिक मोर्च पर किए गए प्रयासों के सफल परिणाम मिलेंगे।

लव फोकस-अपने साथी के साथ समय बिताने के लिए समय निकाल लेंगे।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग – इलेक्ट्रिक ग्रे

मीन

अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। पेशेवर मोर्चे पर खुद को प्रमोट करने के लिए नई स्ट्रेटजी अपनाएं। परिवार के किसी समारोह का निमंत्रण मिल सकता है। किसी करीबी से मिलने के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। किसी प्राइम प्रॉपर्टी को खरीदकर गर्व महसूस होगा।

लव फोकस-आज अपने साथी की सुनना आपके लिए बेहतर रहेगा।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – नारंगी

टिप्स

• चीनी मिट्टी के स्टेंड में अगरबत्ती जलाएं। यह आपके आपसी रिश्तों में विश्वास और भरोसा बनाए रखता है।

• लाल या गुलाबी रंग का दो कुशन बिस्तर पर रखें। दो की संख्या और रोमांस का लाल या गुलाबी रंग दोनो का संयोग प्यार और आकर्षण को कई गुणा बढा देता है।

• झड़ते हुए पत्ते वाले या नुकीले पत्ते वाले पौधे को शयनकक्ष से दूर कर दें। केक्टस या पतझड़ ले रहे पौधे आपके रोमांटिक जीवन पर नाकारात्मक असर देता है।

आज अश्विन अधिक मास के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल…

Related Articles