News Narmadanchal
14 साल का किशोर चुपके पिता की लक्जरी कार लेकर निकला और 11 साल की गलफ्रेंड को भगा ले गया!

14 साल का किशोर चुपके पिता की लक्जरी कार लेकर निकला और 11 साल की गलफ्रेंड को भगा ले गया!

  • मामला अमेरिका के न्यूयोर्क का, घर से 1900 किमी दूर पुलिस ने दोनों को पकड़ा।

आज कल प्यार में पड़ना और घर से भाग जाना बहुत ही सामान्य बात हो चुकी है। भले ही कोई भी उम्र हो, कोई भी जगह हो या कोई भी समूह हो सबके लिए ये सारी बाते बहुत ही आम हो चुकी है। अब तो हम आये दिन सुनते हैं कि कम उम्र वाले लड़के और लड़कियां घर से भाग रहे हैं। कम उम्र में प्यार में पड़ने के मामले संयुक्त राज्य अमेरिका में तेज़ी से बढ़ रहे हैं। इसके अलावा कम उम्र वाली ये पीढ़ी कोई भी कदम उठा लेती है।
कुछ समय पहले एक लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी आत्महत्या के बारे में एक गलत संदेश फैलाया और उसके 11 वर्षीय प्रेमी ने इस दुःख में आत्महत्या कर ली। अमेरिका में ऐसी कई घटनाएं हैं। ऐसे में एक और मामला सामने आया है।

(Photo Credit:blog.mahindrafirstchoice.com)

दरअसल एक 14 साल का लड़का अपनी 11 साल की प्रेमिका को उसके घर से लेकर भाग गया। सबसे पहले लड़के ने छिपकर अपने पिता की कार को घर से बाहर निकाला और फिर खुद उस गाड़ी को चलाते हुए लड़की को उसके घर से भाग लिया। उस लड़के को हाईवे पर तेज रफ्तार से जाते हुए देखा गया।

अपनी 11 साल की प्रेमिका के साथ घर से भागने का मामला अमेरिका के न्यूयॉर्क का है। हालांकि घर से 1900 किमी दूर पहुँचने पर पुलिस उस लड़के को पकड़ने में सफल रही। 14 साल के लड़के का नाम केविन फिगेरोआ है। वो न्यूयॉर्क से निकलकर आयोवा की ओर पहुंच गया था।

(Photo Credit:autocar.co.uk)

पुलिस की जानकारी के अनुसार लड़के को आयोवा में गिरफ्तार किया गया था। अब उसे न्यूयॉर्क लाने की तैयारी की जा रही है। गुरुवार को लड़के के परिवार के सदस्यों ने लड़के के लापता होने की पुलिस को सूचना दी। लड़का अपने घर से पिता की टोयोटा मिनी वैन लेकर भाग गया। पुलिस ने कहा कि लड़के को 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए देखा गया, जबकि सड़क पर कार की अधिकतम गति 104 किमी प्रति घंटा थी। लेकिन यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि लड़का किस कारण से घर से भागा था।

मामला अमेरिका के न्यूयोर्क का, घर से 1900 किमी दूर पुलिस ने दोनों को पकड़ा। आज कल प्यार में पड़ना और घर से भाग जाना बहुत ही सामान्य बात हो चुकी है। भले ही कोई भी उम्र हो, कोई भी जगह हो या कोई भी समूह हो सबके लिए ये सारी बाते बहुत ही आम

Related Articles