News Narmadanchal
16 नवंबर 2020: आज का राशिफल (Today’s Horoscope)

16 नवंबर 2020: आज का राशिफल (Today’s Horoscope)

आज का राशिफल (Today’s Horoscope) 16 नवंबर 2020 को कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल…

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है।

आज का पंचांग

नक्षत्र : अनुराधा

योग : अतिगंड

सूर्योदय: 06:48

सूर्यास्त : 17:25

मेष

वजन नियंत्रित करने में सफल होंगे। माता-पिता या बुज़ुर्ग आपसे किसी निर्णय के साथ चलने की उम्मीद करेंगे। प्रोफेशनली और पर्सनली यात्राओं पर जाना लाभदायक होगा। घर का किराया देने में सफल होंगे।

लव फोकस-प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

शुभ अंक – 5

शुभ रंग- पर्पल

वृषभ

घर के फ्रंट को सुंदर और आकर्षक बनाकर अपार संतोष महसूस करेंगे। सड़क मार्ग से किसी यात्रा पर जाने में देरी हो सकती है। शैक्षणिक मोर्चे पर चीजें आपके पक्ष में होने लगेंगी। किसी कानूनी कार्यवाही में जीत मिलने की संभावना है।

लव फोकस-किसी की तरफ आकर्षित हो सकते हैं।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग- सफेद

मिथुन

कार्यक्षेत्र पर चल रहा कोई विवाद सुलझ सकता है। नियमित व्यायाम करने से अच्छी सेहत पाने में सफल होंगे। पारिवारिक मोर्चे पर कुछ तनाव हो सकता है। यात्राओं पर जाने के योग बन रहे हैं।

लव फोकस-आपके जीवन में रोमांस वापस लाने में कोई दोस्त मदद कर सकता है।

शुभ अंक – 7

शुभ रंग- मरुन

कर्क

कार्यक्षेत्र पर किसी काम को करने में व्यस्त रह सकते हैं। पारिवारिक मोर्चे पर अपने प्रयासों को करने के लिए पूर्ण स्वतंत्रता मिलेगी। कहीं छुट्टियों पर जाने के लिए काम से ब्रेक ले सकते हैं। किसी घर का काम करा सकते हैं या कोई फ्लैट खरीद सकते हैं।

लव फोकस-किसी सहकर्मी की तरफ आकर्षित हो सकते हैं।

शुभ अंक – 10

शुभ रंग- चैरी

सिंह

खानपान पर नियंत्रण रखना अच्छे स्वास्थ्य की कुंजी है। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ समय बिताना संतोषजनक रहेगा। प्रॉप्रर्टी से जुड़े मामले आपके पक्ष में होने की संभावना है। छात्रों को पढ़ाई में आ रही समस्याओं के लिए मार्गदर्शन की ज़रूरत होगी।

प्रेम संबधों में चल रहे लव फोकस-मतभेदों को जल्द से जल्द दूर करने की कोशिश करें।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग- चॉकलेट

कन्या

दोस्तों के किसी मजेदार ट्रिप पर जा सकते हैं। पारिवारिक मोर्चे पर उत्सव का माहौल रहेगा। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मामला सुलझ सकता है।

लव फोकस-पुराना प्यार जीवन में वापस आ सकता है।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग– टरक्वॉइश

तुला

सेहत को लेकर किए गए प्रयास फायदेमंद साबित होंगे। किसी रिश्तेदार के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। किसी घर का निर्माण कराना किसी उपलब्धि जैसा प्रतीत होगा। पढ़ाई में एकाग्रता के साथ मेहनत करने से सफल होंगे।

लव फोकस-प्रेम संबंधों की शुरुआत हो सकती है।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग- नारंगी

वृश्चिक

प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मामला आपके हिसाब से चलेगा। शैक्षणिक मोर्चे पर कुछ समस्याएं हो सकती हैं। करियर के मामले में सफल रहेंगे।

लव फोकस-अपने साथी के साथ कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग- लाल

धनु

बीमार लोगों की सेहत में सुधार के योग हैं। किसी करीबी के साथ ड्राइव पर जा सकत हैं। किसी प्रॉपर्टी को खरीदने के योग बन रहे हैं। किसी प्रतियोगिता की तैयारियां सुचारू रूप से चलेंगी।

लव फोकस-आपके साथी के आइडिया आपको पसंद आ सकते हैं।

शुभ अंक – 28

शुभ रंग- सफेद

मकर

मकान मालिकों को अच्छा किराया मिलने की संभावना है। पढ़ाई में किसी की मदद कर सकते हैं।

लव फोकस-जीवनसाथी को किसी काम को पूरा करने में आपके मार्गदर्शन की जरूरत होगी।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग- सिल्वर

कुंभ

अपने प्रयासों से अच्छी सेहत पाने में सफल होंगे। घरेलू मोर्चे पर किसी काम को कराने की इच्छा पूरी होगी। दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मामला शांति से सुलझेगा।

लव फोकस-जीवनसाथी से मिली केयर और समर्थन आपको संतोष देगा।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग- सिल्वर

मीन

सेहत को लेकर बढ़ती जागरुकता के चलते नियमित व्यायाम को प्रेरित होंगे। परिवार के किसी युवा सदस्य की कंपनी को एंजॉय करेंगे। किसी खूबसूरत जगह यात्रा पर जाना मजेदार होगा। लंबे समय से किसी प्रॉपर्टी को खरीदने की इच्छा जल्द पूरी होगी।

लव फोकस-नवविवाहित जोड़े एक -दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करेंगे।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग–हल्का हरा

टिप्स

1. दीवार की तरफ मुंह करके न बैठें यह आपकी तरक्की में बाधक हो सकता है।

2. अपने बेडरुम या बैठक में साइड टेबल पर लाफिंग बुद्धा की प्रतिमा रखें। यह सुख, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य के साथ-साथ सगे संबंधियों के साथ-साथ मधुर रिश्ते बनाने के लिए भी लाभप्रद रहेगा।

3. अध्ययन कक्ष के दक्षिण-पश्चिम कोने में एक क्वाटर्ज क्रिस्टल रखें। यह पढ़ाई के क्षेत्र में पृथ्वी से मिलने वाली साकारात्मक ऊर्जा प्रदान करता है। साथ ही आपको शिक्षा के दायरे में नाकारात्मक ऊर्जा से बचाता है।

आज कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल…

Related Articles