News Narmadanchal
20 छात्रों व दो अध्यापकों समेत 58 नए कोरोना पॅाजिटिव केस

20 छात्रों व दो अध्यापकों समेत 58 नए कोरोना पॅाजिटिव केस

विद्यालय में कोरोना के मामले( प्रतीकात्मक फोटो)विद्यालय में कोरोना के मामले( प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा के जींद में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ी है। वह भी उस दौरान जब लोग बेपरवाह हो चुके है। शिक्षण संस्थान खुल चुके हैं, अब संक्रमण के आंकड़ों को शिक्षण संस्थानों के छात्र बढा रहे हैं। वीरवार को संक्रमण के नए मामले 58 आए है, जिसमे 20 शिक्षण संस्थानों के छात्रों के अलावा दो अध्यापक भी शामिल है।

जिसके साथ ही जिले में पॉजिटिव का आंकड़ा 3639 तक पहुंच गया है। अब तक जिले में कोरोना से 63 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि दो पॉजिटिव व्यक्तियों की रिपोर्ट मौत के बाद नेगेटिव रही है। 3202 लोग पॉजिटिव से नेगेटिव हो चुके हैं। फिलहाल जिले में 373 एक्टिव केस है। जिनमें से 14 लोगों को स्वास्थ्य विभाग बाहरी मान रहा है।

सफीदों व उचाना के शिक्षण संस्थानों में आए 20 छात्र पॉजिटिव

कोरोना संक्रमण के मामलों में इजाफा होने के चलते स्वास्थ्य विभाग ने सैंपलिंग को भी बढाया हुआ है। शिक्षण संस्थानों के खुलने तथा कुछ छात्रों के पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने शिक्षण संस्थानों को टारगेट करना शुरु किया तो छात्रों के पॉजिटिव के आंकडो में भी इजाफा होना शुरु हो गया।

वीरवार को मिली रिपोर्ट में 15 छात्र सफीदों के ग्रामीण आंचल में एक ही गांव के ब्वायज तथा कन्या स्कूलों में पाए गए है। जबकि दो अध्यापक भी पॉजिटिव पाए गए है। इसी प्रकार उचाना के शिक्षण संस्थान में भी पांच छात्र पॉजिटिव पाए गए है। जिन्हे होम आइसोलेट किया गया है।

सीएमओ डा. मनजीत सिंह ने बताया कि वीरवार को स्वास्थ्य विभाग से मिली रिपोर्ट में 58 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। पॉजिटिव लोगों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। फिलहाल जिले के हालातों पर लगातार नजर रखी जा रही है।

हरियाणा के जींद में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ी है। वह भी उस दौरान जब लोग बेपरवाह हो चुके है। शिक्षण संस्थान खुल चुके हैं, अब संक्रमण के आंकड़ों को शिक्षण संस्थानों के छात्र बढा रहे हैं। वीरवार को संक्रमण के नए मामले 58 आए हैं।

Related Articles