News Narmadanchal
22 साल के इस युवक की हैं 3 पत्नियां, सभी मिलकर ढूंढ रहीं चौथी, पति की ये है शर्त

22 साल के इस युवक की हैं 3 पत्नियां, सभी मिलकर ढूंढ रहीं चौथी, पति की ये है शर्त

हमने ऐसी कई घटनाओं के बारे में जाना है जहां शादी के बाद पति या पत्नी का किसी अन्य के साथ संबंध रहता है और इसके कारण दोनो के बीच न सिर्फ बहुत लड़ाई होती है बल्कि बात तलाक तक आ जाती है। किसी भी जीवनसाथी का अन्य किसी के साथ संबंध होना किसी को भी बर्दाश्त नहीं होता। लेकिन आज हम आपको जिसके बारे में बताने जा रहे हैं, उसे जानकर आपको हैरानी होगी। एक 22 वर्षीय व्यक्ति ने 3 शादियां की हैं। उसकी तीनों पत्नियां एक साथ ही रहती हैं। अब तीनों पत्नियां एक साथ मिलकर चौथी पत्नी की तलाश कर रहे है।

हम जिसकी बात कर रहे है वो मामला पाकिस्तान के सियालकोट की है। वर्तमान में इस घटना की चर्चा सियालकोट सहित पूरे पाकिस्तान में हो रही है। वैसे तो मुस्लिम समुदाय में बहुविवाह कोई नई बात नहीं है, लेकिन तीनों पत्नियों द्वारा चौथी पत्नी को ढूंढना नई बात है। हैरानी की बात यह है कि इस व्यक्ति का नाम अदनान है और वह केवल 22 साल का है।

(Photo Credit:aajtak.in)

आपको बता दे कि इतनी कम उम्र में अदनान की तीन पत्नियां हैं। अदनान की पहली शादी 16 साल की उम्र में हुई थी, 20 साल की उम्र में उनकी दूसरी और पिछले साल 21 साल की उम्र में उनकी तीसरी शादी हुई। अदनान की पत्नियां शुम्भल, शुबाना और शाहिदा मिलकर अब चौथी पत्नी की तलाश में हैं। उसके पति की एक शर्त यह है कि उसकी नई पत्नी का नाम भी वर्णमाला के अक्षर स या श से शुरू होना चाहिए। उनका मानना ​​है कि इससे घर में खुशहाली आती है।

(Photo Credit:aajtak.in)

अदनान की तीन में से दो पत्नियों से बच्चे हैं। अदनान की पहली पत्नी शुम्भल के तीन बच्चे हैं और शुबाना के दो बच्चे हैं। आज की महंगाई के समय में जहां एक पत्नी संभालना मुश्किल है वहीं अदनान तीन-तीन पत्नियों को संभाल रहा है और साथ ही चौथी शादी की तैयारी कर रहा है।

अदनान की तीन पत्नियों को यह बात जरूर कहती है कि अदनान उन्हें पूरे समय नहीं दे पाता। हालांकि, उसकी तीनों पत्नियां मिलकर अदनान और उनके बच्चों की देखभाल करती हैं। कोई खाना बनाता है तो कोई कपड़े धोता है। तो कोई सफाई का ध्यान रखता है। अंदाजन अदनान के घर में हर महीने करीब 1.5 लाख पाकिस्तानी रुपये खर्च होते हैं।

हमने ऐसी कई घटनाओं के बारे में जाना है जहां शादी के बाद पति या पत्नी का किसी अन्य के साथ संबंध रहता है और इसके कारण दोनो के बीच न सिर्फ बहुत लड़ाई होती है बल्कि बात तलाक तक आ जाती है। किसी भी जीवनसाथी का अन्य किसी के साथ संबंध होना किसी को

Related Articles