News Narmadanchal
3 साल की बच्ची से रेप और मर्डर मामले में मिली फांसी की सजा, पड़ोसी युवक ने दिया था वारदात को अंजाम

3 साल की बच्ची से रेप और मर्डर मामले में मिली फांसी की सजा, पड़ोसी युवक ने दिया था वारदात को अंजाम

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में 3 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के मामले में मुख्य आरोपी को फांसी की सजा देने के साथ दूसरे आरोपी को 7 साल के कारावास की सजा सुनाई है। इसके अलावा उन्हें 2 हजार रूपये जुर्माना भी देना होगा। इस केस में सरकार की ओर से सरकारी वकील समीर पाठक ने पैरवी की।

17 जुलाई को छिंदवाड़ा के जमुनिया इलाके में घर के बाहर खेलती 3 साल की मासूम बच्ची एकाएक गायब हो गई थी। 2 दिन बाद उसका शव एक बोरी में बंद माचागोरा डेम के पास मिला था। इस मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस ने शक होने पर पड़ोस में रहने वाले एक युवक से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उसने बच्ची के साथ बलात्कार और उसकी हत्या का जुर्म कबूला।

मुख्य आरोपी के बताने पर उसके एक साथी को भी गिरफ्तार किया गया था। दोनों ने मिलकर दुष्कर्म और हत्या के बाद शव को बोरी में बंद करके एक नहर में डालने की बात भी कबूली थी। पुलिस के द्वारा कोर्ट में सबूत पेश करने के बाद आज अमरवाड़ा फास्ट ट्रैक कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया और मुख्य आरोपी को फांसी की सजा और दूसरे आरोपी को 14 साल का कठोर कारावास का फैसला सुनाया।

आरोपी को फांसी की सजा देने के साथ दूसरे आरोपी को 7 साल के कारावास की सजा सुनाई गई है। पढ़िए पूरी खबर-[#item_full_content]

Related Articles