News Narmadanchal
500 रुपये लेकर थमा रहा था एमटीपी की गोलियां, स्वास्थ्य विभाग ने ऐसे जाल बिछा पकड़ा, पढ़ें आगे

500 रुपये लेकर थमा रहा था एमटीपी की गोलियां, स्वास्थ्य विभाग ने ऐसे जाल बिछा पकड़ा, पढ़ें आगे

गिरफ्तार आरोपित पुलिस टीम व स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ।

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

स्वास्थ्य विभाग की पीएनडीटी टीम ने एमटीपी (MTP) किट बेचने के आरोपित को काबू करने में सफलता हासिल की हैं। टीम ने गांधी मैमोरियल क्लीनिक से आरोपित को काबू किया हैं। आरोपित सतबीर के पास से 500 रुपये बरामद किए हैं।

टीम के अधिकारियों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी हैं। पुलिस ने इस संबंध में आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया हैं।

जिला पीएनडीटी अधिकारी डा. आदर्श शर्मा ने बताया उन्हें सूचना मिली रही थी कि सिक्का कालोनी स्थित गांधी मैमोरियल क्लीनिक पर नियमों के खिलाफ एमटीपी गोलियां बेची जा रही हैं। टीम ने डिकॉय ग्राहक बनाकर क्लीनिक (clinic) पर भेजा। जहां उसे सतबीर मिला।

किट लेने के लिए सतबीर को 500 रुपये दिए। उसने बदले में एमटीपी किट थमा दी। उसी दौरान टीम ने आरोपित को रंगे हाथों काबू कर लिया। उसके पास से डिकॉय द्वारा दी गई 500 रुपये की नकदी को बरामद कर लिया। आरोपित सतबीर क्लीनिक पर कंपाउडर का काम करता था। आरोपित के खिलाफ सिक्का कालोनी चौकी में शिकायत दी।

वर्जन

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से एमटीपी किट अवैध तरीके से बेचने के आरोप की शिकायत मिली हैं। इस संबंध में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही हैं। कागाजी कार्यवाही पूरी कर सुबह आरोपित को अदालत में पेश किया जायेगा। – धर्मबीर, सिक्का कालोनी चौकी।

जिला पीएनडीटी अधिकारी डा. आदर्श शर्मा
(Dr. Adarsh ​​Sharma) ने बताया उन्हें सूचना मिली रही थी कि सिक्का कालोनी स्थित गांधी मैमोरियल क्लीनिक पर नियमों के खिलाफ एमटीपी गोलियां बेची जा रही हैं। टीम ने डिकॉय ग्राहक बनाकर क्लीनिक (clinic) पर भेजा। जहां उसे सतबीर मिला।

Related Articles